Categories: KanpurUP

पीएम की बांदा रैली के लिये सड़कों की धुलाई पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज

ज़ीशान अली

बांदा उत्तर प्रदेश। पीएम मोदी के कल बांदा आने पर स्थानीय प्रशासन ने उनके स्वागत के लिये पलक पांवड़े शे बिछा दिये है ! सड़कों तक को धुलकर चमकाया गया है । इसपर कांग्रेस की राष्ट्रीय महा सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपने ट्यूटर पर करारा तंज कसा है । मोदी 25अप्रैल को यहां कृषि विश्वविद्यालय मे चुनावी जन सभा को संबोधित करेगे ।उनकी सुरक्षा व्यवस्था के ऐसे इंतजाम किये गये हैं कि परिंदा भी पर न मार सके । जमीन और आसमान दोनो ओर से पुख़्ता व्यवस्था होगी।

प्रधानमंत्री कि सुरक्षा के मद्देनजर एडीजी एस एन सावंत ने सभा स्थल का बारीकी से निरिक्षण कर हेलीकाप्टर से हवाई सर्वेक्षण भी किया । हेलीपैड कि गुडबत्ता को भी परखा जांचा । मंच को भी तैयार कर अंतिम रूप दिया जा रहा है । जिलाधिकारी हीरालाल और कृषि विश्वविद्यालय प्रशासन विश्वविद्यालय परिसर और वंहा की सड़कों की धुलाई कर उसे चमकवाया । सड़कों की धुलाई पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महा सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्यूटर पर करारा तंज कसा है , कहा है कि जब पूरा बुंदेलखंड , वहां के नर नारी , स्कूल के बच्चे , फसलें और पशु पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं , हमारे प्रधान प्रचार मंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है । यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?

दूसरी ओर आज एसपी गणेश साहा के नेतृत्व में सुरक्षा का पूर्वाभ्यास भी किया गया । पीएम मोदी अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में पहली बार चित्रकूट मंडल के मुख्यालय आ रहें हैं । काग्रेस के प्रदेश संगठन मंत्री साकेत बिहारी मिश्र ने आरोप लगाया है कि जिला प्रशासन , विश्वविद्यालय प्रशासन पीएम कई चुनावी रैली में आचार संहिता का उल्लंघन कर रहें है । दूसरी ओर बांदा सदर विधायक प्रकाश दिवेदी ने संगठन के प्रांतीय , क्षेत्रीय पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर पीएम की चुनावी सभा को कामयाब बनाने के लिये पूरी तरह रणनीति का ताना-बाना बुना है । वहीं यहां के लोगों को यह भी जिज्ञासा है कि बांदा आ रहे मोदी का इस क्षेत्र कि ज्वलंत समस्याओ को लेकर क्या रुख रहता है जिससे बुंदेलखंड में खुशहाली आ सके ।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago