Categories: Crime

भदोही सीडीओ के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर मांगा धन, हड़कंप

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर,भदोही। मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर धन मांगने का मामला प्रकाश में आया है।सीडीओ भदोही के नाम से बनाये गए इस आईडी का मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया। हालांकि इस सम्बन्ध में मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह ने जिले के पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखकर फर्जी फेसबुक आईडी के मामले की शिकायत की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह के नाम पहले एक फेसबुक आईडी बनायी गई। इस आईडी से काफी संख्या में लोगो को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई। इसके बाद मदद के बहाने लोगो से रूपये की मांग की जाने लगी। मामले का पता तब चला जब मुख्य विकास अधिकारी के पास उनके कई लोगो का फोन आने लगे। मुख्य विकास अधिकारी के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाले अज्ञात व्यक्ति ने बकायदा बैंक अकाउंट नम्बर भी दे रखा है।

जैसे ही इसकी जानकारी मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह को लगी तो उन्होने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र लिखकर कार्रवाई किये जाने की मांग की है। इस सम्बन्ध में जब मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह से बात की गई तो उन्होने कहा कि मेरे नाम से एक फर्जी आईडी बनाकर कई लोगो से धन की मांग की गई है। ऐसे में पुलिस से शिकायत की है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

14 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

14 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

14 hours ago