देखे वायरल वीडियो – आजम खान से दो हाथ आगे निकल भाजपा के हिमांचल प्रदेश अध्यक्ष ने सार्वजनिक मंच से दिया राहुल गांधी को अश्लील गाली

तारिक जकी

डेस्क : चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आ रहा है देश में नेताओ की ज़बान अपनी लगाम खोती जा रही है। चुनाव में नेता जो मंच से खड़ा भाषण देता है उसको सभ्य व्यक्ति समझा जाता था। इस शब्द में था शब्द जोड़ना कोई गलती नही है। समझा जाता था, मगर इस बार तो चुनाव में सभी हदे पार होती जा रही है। खुल्लम खुल्ला मंच से धमकिया दिया जा रहा है। आरोप प्रत्यारोप तो दूर एक दुसरे पर अभद्र फब्तिया कसी जा रही है।

इस सबके बीच आज वायरल हुवे एक वीडियो में भाजपा के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष ने सभी हदे पार कर दिया जब उन्होंने सार्वजनिक मंच से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सीधे गाली ही दे डाली। गाली भी इतनी भद्दी जिसको सभ्य समाज कभी बर्दाश्त न कर सके। इस विडियो के वायरल होने के बाद भाजपा के तरफ से तो कोई जवाब नही आता है और लगता है कि पूरी पार्टी ख़ामोशी की चादर ओढ़े है। मगर सोशल मीडिया पर सच्चे देश भक्त इसकी आलोचना करने में पीछे नही रहे है और जमकर आलोचना का शिकार भाजपा और सत्ती को होना पड़ रहा है।

देखे वीडियो

मामला हिमाचल का है हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो रविवार का है जब सोलन में पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करते वक़्त उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। सतपाल सिंह सत्ती ने पहले तो राहुल गांधी और उनके परिवार को ज़मानती बताया और कहा कि जो ख़ुद जमानत पर हो वो प्रधानमंत्री को चोर कैसे कह सकता है। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडियो पर कथित तौर पर किसी शख़्स की टिप्पणी को पढ़ा जिसमें राहुल गांधी के लिए माँ की अश्लील गाली का इस्तेमाल किया गया है।

सोशल मीडिया पर विडितो वायरल होने के बाद से भाजपा की तरफ से तो कोई बयान नही आया है, मगर सोशल मीडिया पर सभ्य समाज इसकी जमकर भर्त्सना कर रहा है। वही समाज के एक हिस्से ने इसकी तारीफ करने से भी खुद को पीछे नही रखा। कई जगहों पर देखा गया कि अपने नाम के आगे चौकीदार लगाये लोगो ने इसकी उलटे तारीफ किया और इस गाली के बयान का समर्थन किया। वही सभ्य समाज के द्वारा इसकी लगातार भर्त्सना हो रही है। अभी तक कोई राजनैतिक बयान तो नही आया है मगर कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि वाह,इसे कहते हैं चुनाव भला इतने बड़े राष्ट्रवादी दल के इतने बडे नेता जी एक क्षेत्रीय दल के नेता आज़म खान से पीछे कैसे रह जाते ? रोज मुझसे “राजनीति में मेरी निष्क्रियता” पर सवाल पूछने वाले दोस्तों को शायद अब समझ में आए कि हम जैसै इस दौर की राजनीति में पिछड़े हुए क्यूँ हैं?

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *