पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के गनर से ज़हार्खुरानो द्वारा लूटी गई कार्बाइन बरामद, एक हिरासत में

प्रदीप चौधरी

गोरखपुर. बड़ी खबर ये कि एक ज़हार्खुरानी गैंग के पास से पुलिस ने लूटी गई करबाइन बरामद किया है. आज दिनांक 18/04/2019 को यूपी एसटीएफ गोरखपुर इकाई ने महत्वूर्ण कार्यवाही करते हुए एक संगठित अभ्यस्त जहरखुरान गिरोह का भंडाफोड़ किया। गिरोह द्वारा दिनांक 03/04/2019 को जनपद गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र से पूर्व कैबिनेट मंत्री अम्बिका चौधरी के गनर आरक्षी दुर्गेश यादव से जहरखुरानी कर लूटी गई कार्बाइन बरामदल कर लिया है, गिरोह  का एक सदस्य दिनेश निषाद पुत्र रामदास निषाद पता- बनकपुरा थाना अहरौला जनपद आजमगढ़ कार्बाइन सहित बस स्टैण्ड थाना कैंट जनपद गोरखपुर से गिरफ्तार हुआ है।

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार बरामद , अभियुक्त के पास से जहरखुरनी के लिए प्रयोग किए जाने वाला डिब्बा बंद जूस और बेहोश करने वाली दवा (Ativan) बरामद किया गया है। गिरोह द्वारा जनपद गोरखपुर, आजमगढ़, जौनपुर,अम्बेडकरनगर, फैज़ाबाद आदि जनपदों में कई घटनाएं कारित की गई है। गिरफ्तार अभियुक्त से गिरोह और कारित की गई घटनाओं के सम्बंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *