बेशर्म ट्रम्प का दावा, मेलानिया का सऊदी नरेश ने चूमा हाथ

आदिल अहमद

 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प ने कहा है कि आले सऊद शासन के शासक सलमान बिन अब्दुल अज़ीज़ ने उनकी पत्नी मेलानिया का हाथ चूमा है।
प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक़, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प ने कथित तौर पर यह दावा किया है कि सऊदी नरेश सलमान बिन अब्दुल अज़ीज़ ने उनके सऊदी अरब यात्रा के दौरान उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प का हाथ पकड़ कर कई बार चूमा था। अमेरिकी पत्रिका न्यूज़ वीक के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति ने रिपब्लिकन सदस्यों और दाताओं के सामने मई 2017 में सऊदी अरब के दौरे के बारे में बताते हुए अपनी पत्नी के साथ हुई इस घटना का उल्लेख किया जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं किया था। सऊदी अरब दौरे से पहले ट्रम्प ने अपनी पत्नी मेलानिया से कहा था कि अगर वे अपना हाथ सऊदी नरेश के आगे बढ़ाएंगी तो वह हाथ मिलाने से भी बचेंगे।


ट्रम्प के अनुसार जब वह अपने हवाई जहाज़ से नीचे उतरे तो मैंने सबसे पहले सऊदी नरेश से हाथ मिलाया लेकिन उनके आदर में झुका नहीं। उन्होंने कहा कि उसके बाद मेरी पत्नी ने सलमान बिन अब्दुल अज़ीज़ के आगे अपना हाथ बढ़ाया तो सऊदी नरेश ने मेलानिया का हाथ थाम लिया और तीन बार उसको चूमा। न्यूज़ वीक ने कहा है कि इस पूरी घटना के सही होने के बारे में जब हमने व्हाइट हाउस से संपर्क किया तो वहां से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *