मोदी जी ने जब पैजामा और पेंट पहनना नही सीखा था तब नेहरू और इंद्रा जी ने सेना बनाया था – कमलनाथ

तारिक जकी

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज एक जनसभा में भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि जब मोदी जी पायजामा और पेंट नही पहनना जानते थे तब जवाहर लाल नेहरू और इंद्रा गांधी ने इस देश की फौजे बनाई थी और आज तो कहते है कि देश मेरे नीचे सुरक्षित है।

आज खंडवा जिले के हरसूद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने अपने संबोधन में उक्त विचार व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि मोदी जी आप देश की सुरक्षा की बात करते हैं, क्या 5 साल पहले देश सुरक्षित हाथों में नहीं था?  मोदी जी जब आपने पायजामा और पैंट पहनना सीखा नहीं था, तब जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने इस देश की फौज बनाई थी, एयरफोर्स बनाई थी, नेवी बनाई थी और आप कहते हो देश सुरक्षित है आपके नीचे।

आतंकी घटनाओ पर वर्त्तमान भाजपा सरकार की कार्यशैली पर उंगली उठाते हुवे कमलनाथ ने कहा कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले किसकी सरकार में हुए? किसके कार्यकाल में हुए? किसकी सरकार थी दिल्ली में जब संसद पर आतंकी हमला हुआ? भाजपा की सरकार थी और आंकड़े बताते हैं कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहती है तब होते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *