ख़िदमत ए अवाम युवा समिति ने मनाई “दी प्रेसडेन्ट एनीवर्सरी”

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी में रविवार को संविधान निर्माता भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर जी की 128 वी सालगिरह पर ख़िदमत ए अवाम युवा समिति ने “दी प्रेसडेन्ट एनीवर्सरी” नाम से कार्यक्रम रखा। समिति ज़िला अध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने बताया इस कार्यक्रम के जरिये हमारा उद्देश्य बाबा साहब को नई नस्लें और बेहतरी से जानकर उनके सिद्धांतो पर अमल कर सकें और उनके संघर्षो को उस हद तक कामयाब करने की दिशा में काम कर सकें जिसका बाबा साहब ने ख्वाब देखा था।

समिति के भिन्न भिन्न पदाधिकारियों ने शिक्षा की एहमियत पर अधिक प्रकाश डाला। लोनी के दुगरावली में हुए इस कार्यक्रम में समिति के जिम्मेदार पदाधिकारियों व दुगरावली गांव के प्रधान के अलावा हर समाज के जिम्मेदार लोगों ने गर्मजोशी से शिरकत की,तमाम बातों पर अमल करने का भरोसा दिया। दुगरावली गांव के प्रधान देविंदर ने कहा कि ख़िदमत ए अवाम युवा समिति ने आपसी सौहार्द का तो बेहतरीन उदाहरण पेश किया ही है साथ ही युवाओं को जागरूक करने की सभी की नीयत से भी रूबरू कराया साथ ही देविंदर प्रधान ने भी शिक्षा की एहमियत पर लोगों के सामने प्रकाश डाला।

ख़िदमत ए अवाम युवा समिति के इस विशेष आयोजन को सभी समाज के जिम्मेदारों ने सराहा, कार्यक्रम के बाद खिदमत ए अवाम युवा समिति ने राहगीरों को जलपान द्वारा ख़िदमत भी की। मौके पर समिति के दर्जनों जिम्मेदार पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *