Categories: UP

चुनाव के मद्देनजर पुलिस व सुरक्षा बलो ने निकाला रूट मार्च

फारुख हुसैन

बिजुआ-खीरी। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस और सशस्त्र सुरक्षा बल के जवानों ने बिजुआ चौकी क्षेत्र के पडरिया तुला,मुड़िया हेमसिंह समेत गांवों में रूट मार्च किया, जिन्होंने गड़बड़ी की कोशिश करने और अफवाह फैलाने वालों को सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

लोकसभा चुनाव को लेकर बिजुआ चौकी प्रभारी के नेतृत्व में शुक्रवार को को आरसीएसएफ, इस्पेक्टर शिवनारायन व उनके जवानों ने बिजुआ,पडरिया तुला मुड़िया समेत गांवों में रूट मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने शांति व्यवस्था से खिलवाड़ करने, गड़बड़ी की कोशिश करने और अनर्गल अफवाह फैलाकर माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

बिजुआ चौकी इंचार्ज ने कहा कि चुनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश करने वाले शरारती तत्वों को चिन्हित कर निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही है। व लोगों से संदिग्धों पर नजर रखने और तुरंत पुलिस को सूचना देने का भी आह्वान किया। जिससे शांति व्यवस्था बनी रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

14 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

14 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

14 hours ago