पुलिस ने की दुकानदार की पिटाई क्षुब्ध लोगो ने किया सीओ ऑफिस का घेराव

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में सामान न देने पर पुलिस ने की दुकानदार के परिवार से मारपीट कर दी। जिसमे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने परिजनों व दर्जनों लोगों के साथ सीओ कार्यालय का घेराव कर कार्यवाही की मांग की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आदिल पुत्र एहसान की इंद्रापुरी पुलिस चौकी अंतर्गत नीलम फैक्ट्री सौ फुटा रोड पर दुकान है। वहीं पीछे मकान में उनका परिवार रहता है। आदिल का आरोप है की बीती रात करीब साढ़े दस बजे वह दुकान बंद कर रहे थे, तभी पुलिसकर्मियो ने आकर सोडा, पानी व नमकीन आदि मांगी। आदिल ने कहा कि दुकान बंद हो गई है। इसी बात पर नाराज होकर उपनिरीक्षक आशुतोष तरार ने आदिल की बुरी तरह पिटाई कर दी। परिवारीजनों के बचाने पर उनके साथ भी मारपीट की गई।

मारपीट में आदिल के हाथ में फैक्चर हो गया है। आक्रोशित परिजनों ने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर सोमवार दोपहर सीओ कार्यालय का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर दोषी पुलिसकर्मियों के विरूद कार्यवाही की मांग की।वही मामले में डीआईजी / एसएसपी ने बताया कि उक्त नाजिम की दुकान पर कुछ शरारती तत्वों से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। जहाँ सूचना पर उप0 नि0 आशुतोष तरार टीम के साथ पहुंचे थे। मौके पर नाजिम ,उसके भाई आदिल व नासिर तथा उनके साथ खड़े जहूर , साजिद ,अलीहसन ने 20 -25 लोगो के साथ पुलिस से अभद्रता करते हुए पुलिस बल पर हमला कर दिया। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर स्थिति को सामान्य किया गया और घायल हैड0 का0 को उपचार के लिये भेज गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *