Categories: Crime

हत्यारोपितों पर 25-25 हजार का इनाम, पुलिस कर रही छापेमारी

तारिक खान

प्रयागराज : इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के पीसीबी हॉस्टल में रविवार देर रात पूर्व विधि छात्र रोहित शुक्ला की गोली मारकर हत्या करने के सभी आरोपितों पर एसएसपी अतुल शर्मा ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। एसएसपी ने इनाम 50 हजार रुपये करने की संस्तुति भी कर दी। पुलिस की तीन टीमें आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ भी लग गई है।

पीसीबी हॉस्टल में रोहित को गोलियों से भून दिया गया था

रविवार की रात पीसीबी हॉस्टल में पूर्व विधि छात्र रोहित शुक्ला को गोलियों से भून दिया गया था। रोहित बारा थाना क्षेत्र के नीबी लोहगरा गांव निवासी राकेश चंद्र शुक्ला का बेटा था। वर्चस्व और ठेकेदारी के विवाद में साथी छात्रों ने रोहित की हत्या की। मामले में नामजद छात्रनेता आदर्श त्रिपाठी पुत्र अजय त्रिपाठी निवासी सुबेहा, बाराबंकी, हिमांशु सिंह निवासी रायबरेली, हरिओम त्रिपाठी निवासी दकनहा, भदोही, अभिषेक यादव उर्फ नवनीत निवासी मार्टिंनगंज, आजमगढ़, सौरभ विश्वकर्मा उर्फ गोलू निवासी जखनिया, गाजीपुर और प्रशांत उपाध्याय पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। एसएसपी अतुल शर्मा के मुताबिक, इनाम 50-50 हजार रुपये करने के लिए संस्तुति भेज दी गई है।

आरोपितों की तलाश में हो रही छापेमारी

पुलिस की तीन टीमें और क्राइम ब्रांच, आरोपितों की तलाश में संबंधित जिलों में भेजी गई हैं। कई जगह छापेमारी की गई है। हॉस्टलों में भी छापामारी हुई। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, आरोपितों के करीबी छात्रों को उठाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। पीसीबी हॉस्टल में छापामारी कर पूछताछ की गई। दूसरे हॉस्टलों और लाजों पर भी दबिश दी जा रही है। इनामी आरोपितों की तलाश में एसटीएफ भी लगा दी गई है।

बोले सीओ

सीओ नवेंदु कुमार के मुताबिक, टीमें सुराग जुटा रही हैं। एक टीम को बाहर भी भेजा गया है। सभी के नंबर सर्विलांस पर डाले गए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

8 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

9 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

9 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

9 hours ago