Categories: Politics

भाजपा को हार का डर सता रहा, तभी ये बेबुनियाद आरोप पर नोटिस दिया – प्रियंका गाँधी

आफ़ताब अहमद

लखनऊ। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने विदेशी नागरिकता की शिकायत को लेकर राहुल गांधी को नोटिस जारी करके उनका पक्ष जानना चाहा है। इस प्रकरण में अब कांग्रेस के तरफ से प्रतिक्रिया आना शुरू हो चुकी है। बताते चले कि भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी की शिकायत पर गृह मंत्रालय ने यह नोटिस भेजी है। वही संज्ञान रहे कि स्वामी विगत 2016 से ही इस प्रकार की शिकायत कर रहे है। उस शिकायत पर अब जब लोकसभा का चुनाव चरम पर है तब केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा भेजी गई नोटिस जहा चर्चा में है वही विपक्ष इस मामले पर हमलावर भी दिखाई दे रहा है।

विदेशी नागरिकता के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा दिए गए नोटिस को खारिज करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने एक खबरिया चैनल से बात करते हुवे कहा है कि यह नोटिस केंद्र सरकार ने हार के डर से दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की छोटी बहन प्रियंका गांधी ने कहा है कि सरकार को यह डर है कि वे  शायद हारने वाले हैं।

वही उन्होंने अमेठी सीट पर अपनी पार्टी की जीत से आश्वस्त होते हुवे दावा किया कि उन्हें हार का कोई डर उनके मन में नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे अमेठी में हार का कोई डर नहीं है, बल्कि ऐसे वादे करने से डर लगता है, जिन्हें पूरा नहीं कर सकूं।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago