Categories: NationalPolitics

देखे तस्वीरे – राहुल ने किया अमेठी से नामांकन, प्रियंका, सोनिया, राबर्ट वाड्रा के साथ निकला रोड शो, उमड़ी भारी भीड़

तारिक जकी

अमेठी: लगता है स्मृति इरानी का संसद तक रास्ता इस बार भी आसन नही है। कम से कम आज नामांकन के पूर्व राहुल गांधी का रोड शो तो ऐसा ही कह रहा है। राहुल गांधी ने अपने माँ सोनिया गांधी, बहन प्रियंका और जीजा राबर्ट वाड्रा के साथ आज अमेठी में नामांकन किया। इस नामांकन के पूर्व अमेठी की सडको पर राहुल गाँधी रोड शो करते हुवे नामांकन स्थल पहुचे। इस रोड शो में एक बारगी ऐसा लगा कि राहुल के रोड शो में पूरा अमेठी उमड़ पड़ा है।

राहुल गांधी ने अमेठी से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनकी मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा उनके साथ थे। पर्चा दखिल करने से पहले राहु गांधी ने रोड शो किया। रोड शो में गांधी की बहन प्रियंका गांधी, बहनोई रॉबर्ट वाड्रा और उनके दोनों बच्चे भी शामिल थे। इस रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता है।

मुंशीगंज से शुरू हुये रोड शो में सड़क किनारे कांग्रेस समर्थकों की भारी भीड़ जमा थी। कार्यकर्ताओं के हाथों में कांग्रेस का झंडा था। महिलाएं घर से छज्जों से फूलों की बारिश कर रही थी। भारी गर्मी में भी कार्यकर्ताओं का लंबा जुलूस काफिले के साथ चल रहा था। कांग्रेस के गढ़ में गांधी का मुकाबला भाजपा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से है। राहुल ने केरल के वायनाड से भी नामांकन भरा है। इस रोड शो के बाद भाजपा कार्यक्रताओ में मायूसी भी दिखाई दे रही है।

वही 17 अप्रैल को परचा दाखिल करने वाली स्मृति इरानी अब कल यानी ११ अप्रेल को परचा दाखिल करेगी. 17 अप्रेल को छुट्टी होने के वजह से बताया जा रहा है कि पर्चा दाखिला उनका अब कल होगा. इधर राहुल के आज हुवे सफल रोड शो के बाद अब भाजपा कार्यकर्ताओ पर बड़ा दबाव भीड़ का पड़ा है. भीड़ जुटाने के लिए कवायद चल रही है.

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

23 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

23 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

23 hours ago