मोदी को चुनौती देने वाराणसी से राजेंद्र गांधी ने किया नामांकन

ए. जावेद

वाराणसी। चुनावी बिगुल फुका जा चूका है। बनारस में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस बीच आज नामांकन के पहले दिन साधारण आदमी पार्टी के राजेंद्र गांधी ने अपना नामांकन दाखिल किया। राजेंद्र गांधी ने वाराणसी लोकसभा सीट से पहला परचा दाखिल किया। आज नामांकन के पहले दिन सिर्फ एक परचा दाखिला हुआ है।

परचा दाखिल करने अपने समर्थको के साथ पहुचे राजेंद्र गांधी ने हमसे बात करते हुवे बतया कि हम ज़मीनी स्तर की पार्टी और कार्यकर्ता है। हम ज़मीनी समस्याओ को ज़मीन पर ही हल करेगे न कि आकाश में करेगे। उन्होंने कहा कि मैं इसी काशी का लाल हु कही से इम्पोर्ट होकर वाराणसी आकर चुनाव नही लड़ रहा हु।

उन्होंने कहा कि मोदी जी और पूरी भाजपा कहती है कि रामलला हम आयेगे, मन्दिर वही बनायेगे मगर तारिख नही बतायेगे। वो मंदिर बनायेगे भी नही क्योकि भाजपा की पूरी राजनीती इसी मंदिर पर टिकी है। अगर मंदिर बन जायेगी तो राजनीती की इतिश्री हो जायेगी। एक तरफ मंदिर बनवा नही रहे है वही दूसरी तरफ विश्वनाथ कारीडोर के नाम से मंदिरों को क्षति पंहुचा रहे है।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे के बयान पर उन्होंने कहा कि ये बेहद निंदनीय है। एक आतंकी घटना की आरोपी किसी शहीद को इस तरह बोले यह निंदनीय है इसकी जितनी भी निंदा किया जाए कम है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *