सलमान खुर्शीद का बसपा पर बड़ा हमला, कहा जो खरीद कर लाया है वह उसको बेच भी सकता है

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद. सलमान खुर्शीद ने कहा कि वह अब इस हकीकत को जनता की अदालत में ले जाएंगे और पूछेंगे कि क्या संविधान में मिला शिकवा शिकायत करने का हक़ भी कोई हमसे छीन लेगा। खुर्शीद ने कहा कि मेरी लड़ाई मोदी से है और जो इस लड़ाई के बीच में आएगा या हमें रोकने का प्रयास करेगा, चाहें वह गठबंधन का नाम ले या हाथी का नाम ले , मैं उसे वार करके चूर चूर कर दूँगा। कांग्रेस का पैगाम बहुत सीधा सीधा है।

उन्होंने कहा कि मायावती 38 सीटों पर लड़ रही है और उनकी ज्यादा 18 सीटें आएँगी। राहुल गांधी की 165  सीटें आएँगी और तब मायावती कमरे में बैठक कर राहुल गांधी से कहेंगी कि अब तो दुम को सीधा कर लेने दो। खुर्शीद ने कहा कि जो टिकट खरीदकर लाया है वह उसे बेंच भी सकता है।

खुर्शीद ने गठबंधन के उम्मीदवार का नाम न लेते हुए कहा कि तुम खरीदते हो अपना टिकट और खरीदना चाहते हो हमारा ईमान। हमारा ईमान बिकाऊ नहीं है। मेरी कौम को धब्बा मत लगाओ। शोले के डायलॉग का जिक्र करते हुए खुर्शीद ने कहा कि जो डर गया वह मर गया। मैं कहता हूँ कि जो बिक गया वह मर गया। उन्होंने कहा कि अगर तुम कहते हो कि मुसलमान, यादव, शाक्य, गंगवार, बाथम, एससी एसटी हमारे साथ है तो आओ बहस करो हमसे और बताओ कि यह बिरादरी कहाँ तुम्हारे साथ है।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि मायावती ने कांग्रेस को गठबंधन में नहीं लिया और उसके बाद जो गठबंधन बनाया क्या वह एक साजिश नहीं है। क्या यह स्पष्ट नहीं है कि उनका झुकाव मोदी और एनडीए की तरफ है और वह कांग्रेस को नुक्सान पहुँचाना चाहती हैं। लेकिन जब तक मैं जिन्दा हुआ सभी वार झेल लूँगा और कांग्रेस का नुक्सान नहीं होने दूंगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *