Categories: Politics

मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव – नवजोत सिंह सिद्धू

साभार – आनन्द बाबा

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान के दौरान पंजाब सरकार में मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी की नकल उतारी। सिद्धू ने कहा, ‘मोदी की फिल्म आ रही है, फेंकू नंबर वन, झूठा नंबर वन।’ उन्होंने कहा कि मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव बात है। सिद्धू ने साथ ही कहा कि काहे का तू चौकीदार है पूरे देश में हाहाकार है।

भाजपा पर हमला करते हुए सिद्धू ने कहा, ‘बात करोड़ों की, दुकान पकोड़ों की और संगत भगोड़ों की। इस दौरान सिद्धू ने रैली में लोगों से ‘पूरे ब्रह्मांड में शोर है, चौकीदार चौर है’ के नारे भी लगवाए। रामलीला मैदान में आयोजित इस सभा को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फोन के जरिये ही संबोधित किया। इस दौरान सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा छक्का मारो की मोदी, योगी और भाजपा को बाउंड्री के बाहर करो।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी का इमरान प्रतापगढ़ी का नया नाम मुरादाबादी रखा। सिद्धू ने कहा कि इमरान तो मोदी नहीं है जो पलट जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पगड़ी आप के सामने रखकर इमरान को अपना बनाने की मांग कर रहा हूं।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

11 hours ago