Categories: BiharNational

तानाशाही, भाजपाई गुंडो की फासीवादी सरकार की ईंट से ईंट बाज देंगा – तेजस्वी यादव

आदिल अहमद

नई दिल्ली: बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार और भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुवे भाजपाईयो को गुंडा तक कह डाला है। असल में तेजस्वी इस बात से नाराज़ है कि रांची में इलाज करवा रहे लालू यादव से उनको मिलने की अनुमति झारखण्ड सरकार ने नहीं दिया है। इस नाराजगी के बाद तेजस्वी ने एक ट्वीट के माध्यम से भाजपा सरकार को तानाशाह और भाजपा को गुंडा कहा है।

तेजस्वी यादव ने शनिवार को एक ट्वीट किया। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि तानाशाह और अमानवीय भाजपाई सरकार मुझे रांची अस्पताल में ईलाजरत मेरे पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने नहीं दे रही है। तानाशाही भाजपाई गुंडो की फासीवादी सरकार की ईंट से ईंट बाज देंगा। तेजस्वीय यादव के इस ट्वीट के बाद राजनीति गरमा गई है।

एनडीए को छोड़कर महागठबंधन में शामिल होने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने इस पूरे घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने इस घटना के सामने आने के बाद एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा कि बिहार में पिछड़ो, दलित, शोषितों, वंचितों और अल्पसंख्यक समुदायों के हक की आवाज बुलंद करने वाले मसीहा आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी बीमार हैं। नीतीश जी सह पर भाजपा सरकार ने इन्हें साजिशन जेल में बंद कर रखा है। इन्हें पुत्र तेजस्वी जी से मिलने न देना दुर्भाग्यपूर्ण है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

34 mins ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

2 hours ago