विवाह समारोह में चोरी करते रंगेहाथ दो गिरफ्तार

उमेश गुप्ता/हरिलाल प्रसाद

बिल्थरारोड (बलिया)। स्थानीय नगर से सटे ग्राम बिठुआ में हीरालाल यादव के घर आयोजित तिलकोत्सव में चोरी करते रंगे हाथ दो चोर पकड़े गए। दोनो चोर उभांव पुलिस को मय माल व मुलजिम सहित सिपुर्द किये गए। पुलिस ने हीरालाल की तहरीर पर भादसं. के तहत 457/380/511/411 के तहत मुकदमा कायम कर दोनी चोर को चालान कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम मुकदमा वादी हीरालाल यादव के भाई का तिलक का आयोजन आयोजित था। उसमें तमाम रिश्तेदार आये हुए थे। करीब 4 बजे भोर में घर के अंदर एक बॉक्स खोलकर उसमे रखे सामानों का तहकीकात एक चोर कर रहा था। दूसरा एक पैंट की जेब मे हाथ लगाया था। फिर शोर शराबा करने पर चोर भागने लगे जिन्हें ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। चोरो के पास से 1690/ रुपये नगद, दो अदद मोबाइल व चोरी करने में प्रयुक्त बाईक यूपी 60 एम 5046 भी बरामद किया गया।

पकड़े गए चोरो की जानकारी पाकर ग्राम के ही कन्हैया प्रजापति भी आ गए और चोरो के पास से बरामद मोबाइल व रुपया के साथ चोरो की पहचान किया और बताया कि ये चोर आज ही मेरी बहन की शादी समारोह में घुसकर मोबाइल व रुपया चोरी किये है। पकड़े गए चोरो में आशीष यादव पुत्र मुन्ना यादव निवासी भीटाभुआरी थाना उभांव व सत्यम चौबे पुत्र परमानन्द चौबे निवासी धवरियासाथ थाना कोपागंज जिला मऊ के निवासी बताये गए हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *