Categories: NationalPolitics

देखे वीडियो – भाजपा प्रत्याशी जरनल वी के सिंह को ग्रामीणों ने दिखाया काला झंडा, लगाये चोर है के नारे

सरताज खान

गाज़ियाबाद. गाज़ियाबाद लोकसभा क्षेत्र में मंडोला में पहुचे भाजपा प्रत्याशी जनरल वीके सिंह का ग्रामीणों ने जबरदस्त विरोध किया और काले झंडे दिखाए, ग्रामीण लगातार चोर है- चोर है, के नारे लगाते रहे, मंडोला में वीके सिंह के खिलाफ विरोध का यह पहला नही बल्कि दूसरा मामला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडोला गांव के भाजपा कार्यकर्ताओं ने वीके सिंह के स्वागत का प्रोग्राम रखा था। प्रोग्राम में सम्मिलित होने व चुनाव प्रचार करने के लिए वीके सिंह पूरे लाव लश्कर के साथ वहां पहुंचे। इसकी भनक मिलते ही ग्रामीण विरोध में सड़कों पर उतर आए और उनके काफिले को काले झंडे दिखाकर व नारे लगा कर विरोध किया। ग्रामीणों के जबरदस्त रोष को देखते हुए वीके सिंह का काफिला बगैर रुके आगे निकल गया। हालांकि भाजपा के कुछ समर्थक ग्रामीणों से उलझते हुए भी दिखाई दिए।

बताते चलें कि मंडोला आवास विकास परियोजना के अंतर्गत आने वाले कई ग्रामों के किसान उचित मुआवजे की मांग को लेकर लंबे समय से आंदोलनरत हैं। आंदोलन को भाजपा शुरू से समर्थन देती आई थी, किंतु सत्ता में आते ही भाजपा ने उस आंदोलन को न सिर्फ अनदेखा किया बल्कि भाजपा सरकार में आंदोलनरत किसानों के साथ काफी सख्त व्यवहार किया गया। यही कारण है कि भाजपा के प्रति ग्रामीणों में गहरी नाराजगी व्याप्त है।

ग्रामीणों का आरोप है की वीके सिंह के काफिले की गाड़ियों ने उन्हें कुचलने का भी प्रयास किया। आचार संहिता लागु होते हुए  इतने बड़े संख्या में एक जगह पर लोग इकट्ठा हुए लेकिन प्रशासन को भनक तक नहीं लगी इस संबंध में एसडीएम लोनी आदित्य प्रजापति ने बताया कि वह आज क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर रहे थे, अगर कोई शिकायत मिलती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

1 hour ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

1 hour ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

1 hour ago