लूट की फिराक मे तीन अभियुक्त गिरफ्तार, असलाह बरामद

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। देर रात्रि गश्त के दौरान ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने लूट का प्रयास करते 3 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से असलाह व घटना में प्रयुक्त 2 मोटरसाइकिल बरामद कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।
एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे एसएचओ सुभाष सिंह टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि कुछ सन्दिग्ध युवक सोनिया बिहार पुस्ते पर जैन कॉलोनी कट के पास लूट के इरादे से कार रुकवाने का प्रयास कर रहे है। उसी समय दो बाइक पर सवार तीनो संदिग्धों को पुलिस ने दबौच लिया। जिनके कब्जे से तलाशी के दौरान घटना में प्रयुक्त 2 मोटरसाइकिल , एक तमंचा 315 मय एक जिंदा कारतूस , एक तमंचा 12 बोर मय दो जिंदा कारतूस व एक नाजायज चाकू बरामद हुआ। उक्त तीनों अभियुक्तो की पहिचान मोहित चौधरी ,गौतम शर्मा व अनुज त्यागी के रूप में हुई।उन्होंने बताया कि अभियुक्त गौतम शर्मा पिछले 7-8 महीने से ईडीएम मॉल आनन्द बिहार में काम करता है।इससे पहले वह करावल नगर के इम्पोर्टइड चॉकलेट व्यवसायी पंकज अग्रवाल के यहाँ कार्य करता था।

पंकज अग्रवाल रोजाना 3-4 लाख रुपये क्रय विक्रय के लेकर डीएलएफ थाना लोनी अपने घर आता है।जिस सम्बन्ध में गौतम शर्मा को जानकारी थी। गौतम शर्मा ने इस बात का जिक्र मोहित चौधरी से किया। जिसने अनुज त्यागी के साथ मिलकर व्यवसायी पंकज अग्रवाल को लूटने की योजना बनाई। मगर गनीमत रही कि पंकज अग्रवाल नही आ पाया ,जिससे उसके साथ घटना नही हो पाई। उसके बाद उक्त तीनों लोग सुबह स्विप्ट गाड़ी सवार को लूट के इरादे से रोकने का प्रयास कर रहे थे ,तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गये। उन्होंने बताया कि तीनों अभियुक्तो को जेल भेज दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *