Categories: Ballia

रमजान को लेकर हुई जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक

अंजनी राय

बलिया : रमजान और ईद को सकुशल संपन्न कराने को लेकर जिला स्तरीय शान्ति समिति की बैठक हुई। जिलाधिकारी भवानी सिंह खगांरौत ने सभी एसडीएम, सीओ, बीडीओ के साथ सभी नगर निकाय के ईओ, विद्युत विभाग, जल निगम के अधिकारियों और थानाध्यक्षों को निर्देशित किया कि रमजान के दौरान जिले में बिजली, पानी, सफाई और सुरक्षा की व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रहनी चाहिए।
अपर जिलाधिकारी राम आसरे ने लोकल फाल्ट से बाधित होने वाली बिजली आपूर्ति को तत्काल प्रभाव से ठीक कराने और शहर में लगने वाले जाम की समस्या का समाधान निकालने के लिये नगर मजिस्ट्रेट एवं सीओ सिटी के नेतृत्व में टीम बनाने की बात कही।
समाजसेवी शिवकुमार सिंह कौशिकेय ने कहा कि रमजान की शुरुआत पैगंबर मुहम्मद मूसा अली इस्लाम ने मिश्र से अल्लाह के आदेश पर किया था। खुद को खुदा के साथ जोड़ने, शबाब हासिल करने के लिये रोजा रखने वाले रोजेदारों की खिदमत करने वाले को भी पुण्य मिलता है ।
बैठक में समस्त थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया कि त्योहार पंजिका को अपडेट रखें। इस बात का विशेष ख्याल रहे कि कहीं भी कोई नई परंपरा शुरू ना हो। बैठक में सिकन्दर खाँ, अफसर आलम ने भी सुझाव दिए। बैठक में सभी एसडीएम, सीओ, एसओ व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

aftab farooqui

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

14 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

15 hours ago