प्रधान की गोली मारने वाले चार शूटर गिरफ्तार

आसिफ रिज़वी

मऊ जनपद के सरायलख्नसी थाना क्षेत्र के बबुआपुरा गाव के ग्राम प्रधान को अज्ञात बदमाशो ने सुबह के चार बजे गोली मारकर घायल कर दिया था । प्रधान को गोली मारने की घटना से पूरे इलाके में दहसत का माहौल गया था । ग्राम प्रधान को गोली मारने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार बदमाशो को गिरफ्तार करने काम किया है । स्थानीय थाना क्षेत्र के पिपरीडीह इलाके के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार बदमाशो के पास तीन अवैध असलहा , जिन्दा कारतूस और एक बाइक को बरमाद करने काम किया है । घटना के बाद ग्राम प्रधान विनोद यादव को उनके परिजन और गाव के लोगो ने आनन फानन में इलाज के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान गम्भीर हालत को देखते डाक्टरो ने ग्राम प्रधान को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया । मामले में पुलिस ने आज बडा खुलासा करते हुए चार बदमाशो को गिरफ्तार करने काम किया है ।

ग्राम प्रधान को गोली मारने वाले बदमशो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार बदमाशो से पुछताछ के दौरान बताया का ग्राम प्रधान से जमीन को पट्टा कराने के लिए विवाद हुआ था । जिसको ग्राम प्रधान ने पट्टे की जमीन को खारिज करा दिया था । जिसमें गाव के रहने वाले वृजनाथ यादव से उनका इसी मामले को लेकर विवाद था । क्योकि पूर्व प्रधान गाव की सरकारी जमीन को अवैध रुप से वृजनाथ को पट्टटा कराने का काम था । लेकिन जब गाव में विनोद यादव ग्राम प्रधान हुए थे इन्होने उस जमीन को खारिज कराने का काम कर दिया था जिसको लेकर कई बार विवाद हुआ । एक जमीन का विवाद तो दूसरी तरफ चुनावी रंजिश को लेकर मामला तूल पकडता गया और वृजनाथ यादव ने अपने कुछ साथियो के साथ में मिलकर ग्राम प्रधान की हत्या करने के लिए लगातार रैकी करते रहे है । जब ग्राम प्रधान 1 मई को तिलक समारोह से लौट कर वापस घर पहूँचे घर के बाहर सो रहे थे तो उसी समय में वृजनाथ यादव अपने साथ तीन साथियो को लेकर बाइक पहूँचे और ताबततोड फायरिगं कर दिया । जिससे ग्राम प्रधान गम्भीर रुप से घायल हो गया ।


अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम प्रधान के द्वारा गाव के रहने वाले वृजनाथ यादव ने कूटरचित दस्तावेज के आधार पर जमीन का पट्टा करा लिया था जिसको विनोद ने खारिज करवाने का काम किया इसके अलावा पूछताछ के दौरान चुनावी रंजिश भी समाने निककर आयी है जिसकी वजह से ग्राम प्रधान को गोली मारने का काम किया गया है । गिरफ्तार बदमाशो में वृजनाथ यादव जो ग्राम विनोद यादव के घर के रहने वाले है उसका साथी अतीश कुमार निवासी भुजही थाना मोहम्मदाबद गोहाना , जनपद मऊ,सुनीश कुमार उर्फ करिया निवासी रसूलपुुर बेयहवा थाना मुबारकपुर, जनपद आजमढ, प्रदीप कुमार  निवासी भुजही थाना मोहम्मदाबद गोहाना का रहने वाले  है इनके पास तीन अवैध तमचाँ कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है । गिरफ्तार बदमाशो को जेल भेजने काम किया जा रहा है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *