Categories: PoliticsUP

वाराणसी – कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय मिले अधिवक्ताओ से, मिला समर्थन का आश्वासन

ए. जावेद

वाराणसी. लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने आज जिला न्यायालय एवं मुख्यालय परिसर में सघन जनसंपर्क कर अधिवक्ता समाज एवं मौजूद वादकारियों से भेंट की और न्यायिक एवं लोकतांत्रिक संस्थान स्वतंत्रता के साथ बनारस एवं परंपरागत बनारसियत की रक्षा के लिये कांग्रेस को वोट देने की अपील की। कचहरी परिसर में जहां वह एक एक अधिवक्ताओं से मिले, वहीं सैकड़ों की संख्या अधिवक्ताओं का समूह उनके साथ घूम रहा था। साथ में प्रचार हेतु अधिवक्ताओ में हरिशंकर सिंह, राधेलाल, विनोद शुक्ला, प्रमोद पाठक, अरविन्द राय, अनिल पाठक, अशोक राय, शैलेन्द्र सिंह, उमेश राय, कौशल दुबे, विकास सिंह, शशिकांत राय, अनुज यादव आदि थे।

अजय राय ने आज नाथूपुर, मडुवाडीह, चितरंजन पार्क, तुलसी पुर आदि में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहाकि काशी में प्रधान मंत्री मोदी जी गुजरात माडल, क्योटो सहित अपने काम के नाम पर चुनाव क्यों नहीं लड़ते ? शहर को भाजपा सरकारी खंभों पर मंहगी होर्डिंग्स से पाट रही है, लेकिन एक भी बनारस के लिये उनके काम के योगदान और नोटबंदी एवं जीएसटी के योगदान के नाम पर क्यों नहीं है ? सभाओं का संयोजन संजय सिंह, अतुल मालवीय, कन्हैया त्रिपाठी, गणेश पाण्डेय, जितेन्द्र वास्तव आदि ने किया। रात्रि में हिफाजत आलम और तौफीक कुरैशी आदि के साथ नदेसर मस्जिद क्षेत्र में उन्होंने जनसंपर्क किया।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

12 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

12 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

13 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

13 hours ago