Categories: CrimeUP

भाकियू ने भरी हुंकार ,नही चलेगा नशे का कारोबार

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। नशे की मंडी कासिम बिहार में कुछ समय पहले नशे के कारोबार पर जो पुलिस ने अंकुश लगा दिया था। वह अवैध कारोबारियों ने जेल या बाहर से आने के बाद दोबारा से शुरू हो गया है। हालांकि नशा कारोबारी बहुत ही शातिराना तरीके से चलते फिरते या छिपकर फुटकर व थोक में अपना कारोबार जमा रहे है ,जिन्हें पुलिस को भी पकड़ने में काफी परेशानी होती है। इसी के मद्देनजर रविवार को कासिम बिहार में भाकियू ने हुंकार भरी। जहां भारतीय किसान यूनियन अम्बावत के प्रदेश अध्यक्ष पंडित सचिन शर्मा की उपस्थिति में एक पंचायत का आयोजन किया गया।

मौके पर क्षेत्रीय विधायक नन्द किशोर गुर्जर को भी बुलाया गया था। लेकिन उनकी व्यस्तता के चलते विधायक के भाई कोमल गुर्जर पहुंचे तथा विधायक द्वारा फोन कर सम्बन्धित चौकी प्रभारी को मौके पर भेजा गया। इस मौके पर सचिन शर्मा ने कहा कि कासिम बिहार में नशे का कारोबार पूर्णतया बन्द होना चाहिये। क्योंकि नशे की लत जिंदगी को बर्बाद कर देती है , जहाँ नशे का कारोबार होता है वहाँ युवा पीढ़ी खराब हो जाती है। पंचायत में उपस्थित सभी लोगो ने चौकी प्रभारी से नशे का कारोबार बंद हो की मांग की। मौके पर उपस्थित चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने उनके क्षेत्र से पूर्णतया नशा कारोबार बंद कराने का आश्वासन दिया।

कौन-कौन है अभी भी नशा कारोबारी

सूत्रों के अनुसार कासिम बिहार में लगातार जेल जाने के बावजूद आज भी नशा माफिया व उसका पति तथा रिश्तेदार व आदि थोक व फुटकर में गांजे की जमकर सप्लाई और अवैध शराब बेचने या गरीब लोगों को पैसे का लालच देकर बिकवाने का काम कर रहे है। सूत्रों की माने तो लोनी थाना क्षेत्र में बसी नशे की मंडी अंसार बिहार में भी अजमेरी का ही समेक व गांजा सप्लाई होता है।

वही कासिम बिहार में ही मजार के पास एक महिला व उसका बेटा खुलेआम गांजे की पुड़िया बेचता है, विकास बिहार में रह रहे महिला एक अन्य महिला व उसका पति बड़े गांजा व्यापारी से थोक में माल लेकर दिल्ली व मेरठ सहित आसपास के क्षेत्रो में सप्लाई करते है तथा उड़ीसा से गांजा लाकर थोक में दिल्ली व आसपास क्षेत्रो में सप्लाई कर रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

1 hour ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

1 hour ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

1 hour ago