वीर खालसा सेवा समिति ने मिलक में लगाया रक्तदान शिविर

गौरव जैन

रामपुर. दिनांक 20-05-2019 को वीर खालसा सेवा समिति द्वारा 48 लोगों ने श्री गुरु अमरदास गर्ल्स इंटर कॉलेज मिलक में सभी के सहयोग से लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर रक्तदान किया रक्तदान में लोगों में काफी उत्साह दिखा इस मौके पर मुख्य अतिथि राज्य मंत्री सरदार बलदेव सिंह औलख ने कहा कि रक्तदान महादान है इससे किसी की भी जान बचाई जा सकती है हम सब का फर्ज बनता है कि रक्तदान करें जिससे कि किसी जरूरतमंद को रक्तदान की पूर्ति हो सके।

समाजसेवी समिति के जिला अध्यक्ष अवतार सिंह ने कहा समिति का मकसद ही सेवा भावना है समिति द्वारा अब तक हर तहसीलों में रक्तदान शिविर लगाए जा चुके हैं। लोगों को जागरूक किया जाता है रक्तदान से कोई भी हानि नहीं है रक्तदान करने से बढ़ा पुणे का कोई कार्य नहीं है समिति द्वारा आगे भी तहसीलों में ब्लॉकों में रक्तदान शिविर लगाए जाते रहेंगे। इस मौके पर गुरु अमरदास इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल भारती पांडे ने भी रक्तदान किया व मैनेजर राजपाल सिंह का सराहनीय सहयोग रहा।

इस मौके पर निर्मल सिंह ,सरदार मनमीत सिंह, देवेंद्र सिंह, ट्विंकल नागपाल ,रिंकू छाबड़ा, ऋषि पांडे ,राम जी पांडे, प्रेम शंकर पांडे ,गुरमीत सिंह, वीरेंद्र ,अजीत सिंह ,परमजीत सिंह ,सेवा सिंह, सुरजीत जुब्बल, अमनदीप सिंह आदि सभी का सहयोग रहा व सभी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *