मध्य प्रदेश – बसपा विधायक का दावा, भाजपा ने कमलनाथ सरकार से समर्थन वापस लेने पर मंत्री पद और करोडो रूपये नगद का दिया ऑफर

आफताब फारुकी

भोपाल: मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की एक विधायक ने आज बड़ा बयान जारी करते हुवे भाजपा पर काफी बड़ा आरोप लगाया है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विधायक रामबाई ने सोमवार को दावा किया कि कांग्रेस नेतृत्व वाली कमलनाथ सरकार से समर्थन वापस लेने कि लिए भाजपा ने उन्हें मंत्री पद और करोड़ों रुपये का ऑफर दिया है। बताया कि उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया। उन्होंने दावा किया कि वो मुझे कॉल करते रहते हैं और कहते हैं कि बाकियों को जो ऑफर दिया गया है, वह आपको भी मिल जाएगा। उन्होंने मुझे बताया कि आपको मंत्री पद और 50-60 करोड़ रुपये मिल जाएंगे। यह गलत अटकलें हैं कि विधायक टूट रहे हैं।

कांग्रेस सरकार को कोई खतरा नहीं बताते हुए उन्होंने कहाकि भाजपा नेता हर किसी को रुपये का ऑफर दे रहे हैं, लेकिन जो भी उसे कबूल करेगा वह मूर्ख होगा। पैसा ही जीवन में सब कुछ नहीं है, हमें गलत और सही देखना होगा और सच यह है कि भाजपा गलत है। मेरे लिए मंत्री पद और पैसा कोई अहमियत नहीं रखता। कमलनाथ सरकार रहे यह अहम है।

बताते चले कि मध्य प्रदेश के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामबाई ने ईवीएम पर बड़ा सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, ‘यह सब ईवीएम की गड़बड़ है। राजनीति में आने के बाद मैंने महसूस किया कि यह बहुत खराब चीज है।’ इसके साथ ही उन्होंने योग गुरु रामदेव के उस बयान का भी समर्थन किया कि देश की आबादी रोकने के लिए परिवार के तीसरे बच्चे से वोट करने का अधिकारी छीन लेना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘मैं उनके बयान से सहमत हूं। ना केवल वोट का अधिकार, बल्कि सबी तरह की सरकारी सुविधाएं छीन लेनी चाहिए।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में बसपा के दो विधायक है और वह कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे है। लोकसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कई बार बसपा प्रमुख मायावती को कुछ मुद्दों पर मध्य प्रदेश में सरकार से समर्थन वापस लेने को कहा था। इस बयान पर बसपा प्रमुख मायावती ने भी जमकर पलटवार किया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *