Categories: Crime

दवा कारोबारी नशे की गोलियों और ब्राउन शुगर के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

फारुख हुसैन

पलियाकलां (खीरी) एसएसबी एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने एक मेडिकल व्यवसाई को ब्राउन शुगर सहित कुछ नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। काफी दिनों से नशीले पदार्थ के कारोबार में संलिप्त था। उसको पकड़ने के लिए काफी समय से टीम इस पर कार्य कर रही थी। जिसकी सफलता गुरुवार को नशीले पदार्थ के साथ पकड़ने में मिली है।

संपूर्णानगर थाना प्रभारी आदर्श कुमार सिंह एवं 49 वीं वाहिनी एसएसबी सहायक कमांडेंट रामचंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना के अनुसार बसही बाजार में भारत-नेपाल सीमा पर पीलर संख्या 200 के निकट मुख्य आरक्षी रमनदीप, सहायक विकास मिश्रा, चालक टिंटू मंजय के अलावा संपूर्णानगर पुलिस के खजुरिया चौकी इंचार्ज जीवन सिंह एवं राजकुमार की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा है।युवक बाजार में मोहन क्लीनिक के नाम से मेडिकल का संचालन करता है।जिसके पास से 8.66 ग्राम ब्राउन शुगर, 525 गोली नेट्रोवेट 10 के अलावा 582 स्पास्मो कैप्सूल एवं 5600 भारतीय करेंसी बरामद की गई है।

इसका सीजर 4 लाख 56 हजार के करीब बना है।पूछताछ में युवक ने अपना नाम विजय कुमार प्रसाद पुत्र बंका पंडित हाल पता संपूर्णानगर बताया है।जबकि स्थाई पता बिहार के गांव मुरैना थाना दरौली जिला सिवान बिहार का रहने वाला बताया है।जानकारी के अनुसार युवक दो-तीन माह से नशे के कारोबार में संलिप्त था।लेकिन शातिर होने के चलते पकड़ नहीं आ पा रहा था।इसलिए इस पर गुप्त तरीके से कार्य किया गया है।जिसको गुरुवार बसही बाजार के निकट पुलिस एवं एसएसबी की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।थाना प्रभारी आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।युवक को जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago