Categories: NationalPolitics

देखे वीडियो – वरुण गांधी के बिगड़े बोल कहा, किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है, मैं संजय गांधी का लड़का हूं, इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं

प्रमोद दुबे

सुल्तानपुर. वरुण गांधी वैसे तो भाजपा की मुख्य धरा से अक्सर दूर ही रहते है। या फिर ये कहा जा सकता है कि भाजपा उनको खुद दूर रखती है। पिछली बार के सुल्तानपुर से सांसद रहे वरुण गांधी को उनकी माँ की सीट पीलीभीत पर भाजपा ने टिकट देकर खड़ा किया है। वही उनकी माँ वरुण गांधी के सीट सुल्तानपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में है।

अपनी मां मेनका गांधी के लिए चुनाव प्रचार करने सुल्तानपुर पहुंचे वरुण गांधी ने विपक्ष के प्रत्याशी पर आज विवादित बयान देकर मामले को गर्म कर दिया है।

वरुण गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुवे कहा है कि एक इंसान बिना स्वाभिमान के केवल एक लाश होता है। मैं एक ही चीज आपको कहना चाहता हूं, किसी से डरने की जरुरत नहीं है। केवल एक से डरा जाता है और वो भगवान है। अपने पाप और गुनाहों से लोगों को डरना चाहिए, किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं खड़ा हूं यहां पर। मैं संजय गांधी का लड़का हूं, मैं इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं।

वरुण गांधी सुल्तानपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस संबोधन में वरुण गांधी  ने महागठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्होंने सुल्तानपुर में गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू पर बिना नाम लिए हमला किया।

pnn24.in

Recent Posts

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

2 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

5 hours ago