मृत अवस्था में वाराणसी के होटल में मिली दिल्ली निवासी महिला, हत्या की आशंका

ए जावेद

वाराणसी। जनपद के चेतगंज थाना क्षेत्र के जगतगंज इलाके में सोमवार को होटल के कमरे में महिला की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। चेतगंज थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि महिला के लाश के पास से मिली आई कार्ड के अनुसार मृतका का नाम शिल्पा है। वह मूलरूप से दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर की रहने वाली है।

होटल संचालक की माने तो शिल्पा 8 तारीख से बनारस में रुकी थी। पुलिस ने बताया कि महिला के गले पर निशान है। प्रथम दृष्टया देखकर लगता है कि गला दबाकर मारा गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा की उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई। इंसपेक्टर ने यह भी बताया कि महिला के साथ दो अन्य साथी हेमलता व उसका पति नसीम भी इसी होटल में रुके थे। दोनों सोमवार को ही चेकआउट कर गए। पुलिस ने बताया कि परिजनों से बात हुई। मृतक महिला पेशे से इवेंट ऑर्गनाइजर थी। जो बड़े-बड़े शादी पार्टी जैसे इवेंट मैनेजमेंट करती थी।

बताया जा रहा है कि रविवार को कैंटोनमेंट स्थित एक बड़े होटल में शादी के इवेंट डेकोरेशन के लिए शिल्पा काशी आयी थी। सोमवार की दोपहर होटल का स्टाफ जब नाश्ते, खाने के लिए पूछने गया तो दरवाजा नहीं खुला। होटल वालों ने मास्टर की से दरवाजा खोला तो बेड पर लाश पड़ी थी। समाचार दिये जाने तक महिला की मौत के कारणों की जानकारी प्राप्त नही हो सकी थी। हत्या किस कारण हुई, महिला के साथी कहा है यह अभी भी अबूझ पहेली है। पुलिस ने मामले में तहकीकात शुरू कर दिया है। पुलिस ने इलेक्ट्रानिक सोर्सेस के साथ ही अपनी मुखबिर टीम भी एक्टिव कर दिया है। बताते चले कि अभी कुछ माह पूर्व ही यह होटल खुला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *