Categories: NationalPolitics

देखे वीडियो – नवजोत सिंह सिद्धू ने संबित पात्रा को कहा बरसाती मेढक

आफताब फारुकी

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू ने इंदौर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि महात्मा गांधी-मौलाना आजाद ने गोरे अंग्रेजों को देश से भगाया था, हम काले अंग्रेजों से मुक्ति दिलाएंगे। उनकी इस टिप्पणी पर बीजेपी की ओर से संबित पात्रा ने पलटवार करते हु्ए कहा था कि सिद्धू मोदी जी की तुलना ‘काले अंग्रेज’ से करते हैं, तो क्या सोनिया गांधी हिंदुस्तानी हैं? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के इस बायान पर कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जबरदस्त तरीके से हमला बोला हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा पर सोनिया गांधी के लिए की गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा है। सिद्धू ने कहा कि संबित पात्रा मौसमी मेंढक की तरह टर्र, टर्र करते हैं।

मध्य प्रदेश में एक चुनावी भाषण के दौरान सिद्धू ने कहा, ‘मौसमी मेंढक जब टर्र….टर्र….टर्र…. करता है, तो कोयल चुप रहती है। हाथी चले बीच बाज़ार, आवाज़ें आएं  एक हज़ार।’ इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उज्जवला योजना को आड़े हाथ लेते हुए संबित की उस फोटो को लेकर भी टिप्पणी की जिसमें वे उड़ीसा में चुनाव प्रचार के दौरान चूल्हे पर खाना बना रही महिला के बगल में बैठकर खाना खा रहे थे।

संबित पात्रा के कारपोरेशन का चुनाव हारने पर भी सिद्धू ने तंज़ कसते हुवे कहा कि वो जो है कारपोरेशन का चुनाव हारा हुआ, इस पर भीड़ ने खुद संबित पात्रा का नाम लिया। सिद्धू ने कहा कि हाथी चले बीच बाज़ार और आवाज़े आये हज़ार। इसके बाद उन्होंने कहा कि आवाज़े किसकी आती है आप सब समझ रहे है। सिध्दू के इस भाषण को उन्होंने खुद अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago