Categories: CrimeSpecial

बाहुबली अतीक का नामांकन, प्रशासन को सोचने का विषय है कि क्या उसका नेटवर्क वाराणसी में भी है

अनीला आज़मी

वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ प्रयागराज के बाहुबली अतीक अहमद का नामांकन चर्चा का विषय रहा। उसके बाद नामांकन सही पाया जाना और उसको शिवपाल द्वारा टिकट न दिया जाना भी चर्चा का विषय रहा है। मगर इन चर्चोओ के बीच वाराणसी प्रशासन के सामने एक प्रश्न होना चाहिये वह गायब दिखाई दे रहा है।

अतीक अहमद न तो किसी दल के सदस्य है न ही वह सामाजिक संगठन किसी प्रकार का चलाते है। अतीक अहमद गंभीर मामलो में जेल के अन्दर है। वाराणसी में उनका नामांकन हुआ और उनके वकील तथा परिवार के अन्य सदस्यों ने आकर उनका नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र जांच में सही पाया गया इससे यह ज़ाहिर होता है कि एक सेट में भरे गए नामांकन में कुल दस प्रस्तावक भी पाए गए और सही पाए गए। मामला अब पुलिस प्रशासन का देखने वाला होगा है। आकडे बताते है कि अतीक अहमद का नेटवर्क कभी बनारस तक नही रहा है। वही दूसरी तरफ अतीक को दस प्रस्तावक मिल जाना दो मुद्दों के तरफ ध्यान अपना खीच रहा है।

पहला मुद्दा ये है कि आखिर अतीक अहमद को प्रस्तावक कहा से मिले। क्या बनारस में अतीक अहमद का नेटवर्क फैला है। अगर ऐसा है तो प्रशासन के लिए यह चिंता का विषय हो सकता है। वही दूसरा मुद्दा है कि अतीक अहमद के अगर प्रस्तावक उसके अपने नेटवर्क के लोग है तो फिर यह और सोचनीय विषय है। कही न कही शहर में अपराध सर उठा सकता है।

वही अगर दूसरा पहलू देखे कि प्रस्तावक उसके अपने नेटवर्क की टीम के नही है तो फिर एक और जाँच का विषय है कि क्या प्रस्तावको को धमकी अथवा पैसे देकर उनको प्रस्तावक बनाया गया है। खैर यह मामला पुलिस जाँच का है, हमारा प्रयास है कि देश सुरक्षित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

6 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

6 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

7 hours ago