देखे वीडियो – सपना चौधरी पहुची बनारस, किया बाबा का दर्शन, मांगे भाजपा के लिए वोट

ए जावेद

वाराणसी. वाराणसी पहुंची सपना चौधरी ने कहा कि बनारस आने का मकसद श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन करना था। आज बनारस में जाम देखने को मिला इसके आलावा हिंदुस्तान में कही जाइये अपनापन देखने को मिलता है। सब एक जैसे हैं बस नाम बदला है।

भाजपा के लिए वोट मांगने आई सपना ने कहा मोदी जी ही जीतेंगे सब जानते हैं और भाजपा की सरकार बन रही है । मोदी से अच्छा विकल्प कोई नहीं। अभी राजनीति में आने का कोई इरादा नही है लेकिन अगर भविष्य में राजनीति में आना होगा तो भाजपा जॉइन करूंगी। लगातार मनोज तिवारी, रविकिशन हेमा मालिनी, सन्नी देओल आदि कलाकारों को कांग्रेस और गठबंधन द्वारा नचनिया कहे जाने पर और संसद में जाकर ये नाचेंगे के सवाल पर सपना ने कहा कि घरवालों ने यही बताया है की ये बड़े लोग हैं जिन्हें समझाना नही चाहिए वक्त आने पर ये समझ जाएंगे। इस धरती पर कलाकार का आम इंसान से जो कनेक्शन होता है वो किसी का नहीं हो सकता। किसी पर टिप्पणी नहीं करना चाहिए अगर आप इस तरह से बोलते हैं तो इससे पता चलता है कि आपकी परवरिश कैसी हुई है। अभी सकरी राजनीती में कोई इंटरेस्ट नहीं है अगर आना होगा तो भजपा से ही आउंगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *