Categories: Politics

वाराणसी –  शालिनी ने रोहनिया तो तेज बहादुर ने रामनगर में किया जनसंपर्क, बोले तेज बहादुर “चौकीदार का मुकाबला इस बार देश के असली चौकीदार की बहन से है”

ए जावेद

वाराणसी. समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती शालिनी यादव ने आज सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में जलसा, लक्षिपुर, विंदाशपुर, सत्तनपुर, ओदराहा में घर घर जनसपंर्क किया। उनके साथ सपा के प्रदेश सचिव राम सिंह यादव, बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मुंशी राम शुमन, सुरेंद्र कुमार, मोहन लाल भारती यूथ ब्रिगेड के जिला सचिव रामसुन्दर यादव आदि रहे।

कपसेठी  निवासी नागरिक जलालुद्दीन के आवास पर शालिनी यादव का स्वागत फुल माला पहना कर किया गया। यहाँ स्वागत के बाद से क्षेत्र में भ्रमण और जनसंपर्क का कार्यक्रम शुरू हुआ। शालिनी यादव समर्थको के साथ एक एक घर पर गई और सपा के लिये वोट करने की दरख्वास्त किया। इस दौरान वह लच्छीपुर ग्राम भी गई जहा रविशंकर के यहाँ जोरदार स्वागत हुआ यहाँ से वह अपने समर्थको के साथ गाव के एक एक घर जाकर डोर 2 डोर प्रचार किया।

इस जनसंपर्क के दौरान प्रत्याशी शालिनी यादव ने कहा की सपा ही सही मायने में गरीबों, पिछड़ों, अल्पसंख्यको तथा महिलाओं की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ती रही है, मैंने सपा की सिपाही होने के नाते आप सभी की सेवा करने का संकल्प लिया है।

बर्खास्त बीएसऍफ़ सिपाही तेज बहादुर के साथ उमड़ी नवजवानों की भीड़

वही बनारस से सपा प्रत्याशी के तौर पर परचा भरने के बाद नामांकन निरस्त हो जाने के कारण चुनाव न लड़ सके तेज बहादुर ने आज रामनगर क्षेत्र में जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उनको नवजवानों का काफी समर्थन मिलता दिखाई दिया। तेज बहादुर यादव “फौजी” ने रामनगर में गली-गली जाकर लोगों से जन संपर्क किया, तेज बहादुर के साथ उनके साथी राजू यादव, आशीष राय फौजी आदि लोगो के अतिरिक्त पार्टी कार्यकर्ता भी थे। चुनाव प्रचार के दौरान तेज बहादुर ने लोगो से कहा कि मेरा नामांकन गलत तरीके से चौकीदार ने ख़ारिज कर दिया है, मैं नही लड़ सका तो क्या हुआ ? चौकीदार से मुकाबला करने के लिए देश के इस असली चौकीदार की बहन चुनाव मैदान में है। बताते चले कि तेज बहादुर को कल ही शालिनी यादव ने मीडिया कर्मियों के सामने राखी बाँधी थी।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

17 hours ago