भाजपा नेता व फ़िल्म अभिनेत्री जयाप्रदा का फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाने के मामले में शिकायत दर्ज

गौरव जैन

रामपुर : भा.ज.पा नेता एवं फ़िल्म अभिनेत्री जयाप्रदा का फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाने और गलत पोस्ट लिखने के मामले में रामपुर के पुलिस अधीक्षक को शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा को दिये शिकायती पत्र में अवगत कराया है, कि सोसल मीडिया साईड फेसबुक पर मेरे नाम JAYA PRADA के नाम से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फर्जी एकाउन्ट बनाया गया है। और उस पर दिनांक 16 जून 2019 को मेरा फोटो डालकर गलत व अभद्र टिप्पणी लिख कर पोस्ट भी की गई। जिसकी मुझे जानकारी होने पर मेरे द्वारा दिनांक 17 जून 2019 को ट्यूटर एकाउन्ट व फेसबुक पेज पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पोस्ट कर असमाजिक व्यक्तियों को सचेत भी किया गया था। लेकिन फिर भी अभी तक मेरा फर्जी एकाउन्ट बन्द नही किया गया है। फेसबुक पर फर्जी एकाउन्ट के संचालित होने से सिर्फ मेरी ही नही, हर महिला की गरिमा को ठेस पहुॅच रही है। मुझे अन्देशा है कि मेरे विरोधियो द्वारा षडयन्त्र रचकर उक्त कृत्य मेरी छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से किया गया है।

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच करवा कर फर्जी एकाउन्ट संचालित करने वाले व्यक्ति का पता लगाने एवं फर्जी एकाउन्ट को तत्काल बन्द करवा ने की मांग की है, जिससे भविष्य में उनके नाम का कोई दुरूपयोग ना कर सके।

आज सुबह मुस्तफा हुसैन ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा को फ़िल्म अभिनेत्री जयाप्रदा का फर्जी अकाउंट बनाने एवं गलत पोस्ट करने के मामले में पत्र सौपा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *