लालपुर पुल को लेकर राजनीति ना करे, मैं बनवाऊंगी लालपुर पुल- जयाप्रदा

गौरव जैन

रामपुर : लोकसभा क्षेत्र की पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा आज सुबह रामपुर टांडा मार्ग पर कोसी नदी पर स्थित अधूरे पड़े हुए लालपुर पुल को देखने पहुंची। जयाप्रदा ने नदी में उतरकर पैदल चलकर अधूरे पड़े लालपुर को देखा और लोगों की समस्याओं को जाना।

इस मौके पर पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि जब मैं रामपुर की सांसद थी, तो मेरे द्वारा रामपुर जनपद में बड़े-बड़े 12 पुल बनवाए गए। मैंने लालपुर पुन मारने के लिए भी कोशिश की थी, 2014 में इसका प्रस्ताव बनाकर शासन को भिजवाया था, जो मंजूर भी हो गया था लेकिन लोकसभा चुनाव आ जाने के कारण लालपुर पुल का काम अधूरा लटक गया। रामपुर के कुछ नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए लालपुर पुल का निर्माण कार्य को बीच में ही रोक दिए। वो नहीं चाहते थे, कि लालपुर पुल का निर्माण कार्य पूरा हो, उन्हें अपने बेटे को स्वार टांडा विधानसभा से विधायक बनवाना था।

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि मैं आज लालपुर पुल के अधूरे पड़े काम को देखने आई हूं क्योंकि मुझे क्षेत्र के लोगों की चिंता है। गरीब बहने बेटियां शिक्षा के लिए रामपुर जाती हैं तो उन्हें बरसात के मौसम में बहुत परेशानी होती है। बरसात का मौसम करीब है इसलिए मैं चाहती हूं कि लालपुर पुल का काम जल्दी से जल्दी शुरू हो सके। अब मैं यहां पर आई हूं

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि लालपुर पुल के रिवाइज इस्टीमेट को जिलाधिकारी रामपुर में माध्यम से शासन से स्वीकृत कराने के लिए भेज दिया गया है। माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात कर इस पुल के लिए धनराशि जारी करवाई जाएगी।

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि मैं यहां राजनीति करने नहीं आई हूं लेकिन मैं रामपुर के पूर्व मंत्री से पूछना चाहती हूं कि जब तुम सरकार में थे तुमने रामपुर में लालपुर पुल का काम क्यों नहीं करवाया। आपने अपने बेटे को स्वार टांडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक बनने के बाद भी आपने इस पुल को लेकर राजनीति चमकाने के लिए कोशिश की। लेकिन पुल जा निर्माण कार्य पुरा नहीं करवाया।

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि मैं सभी से यही कहना चाहती हूं कि मैं आपके हर सुख दुख में शामिल हूं आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होने दूंगी हूं।

पूर्व सांसद जयाप्रदा लालपुर पुल को देखने के बाद ग्राम कुआं खेड़ा मैं प्रधान मोहम्मद असलम वह लालपुर में पूर्व प्रधान हाजी शाहिद के यहां भी पहुंच कर सभी कार्यकर्ता व आम जनता का वोट देने के लिए आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर उनके साथ भाजपा नेता आकाश कुमार सक्सेना, मुस्तफा हुसैन, हाजी शाहिद प्रधान, मोहम्मद अनीस अहमद, रवि रूहेला, नरेंद्र गुप्ता पूर्व प्रधान, जगत सिंह लोधी, जसवीर सिंह, रवि आदि मुख्य रूप से साथ रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *