Categories: Allahabad

बिहार के महिला समेत दो की ट्रेन से गिरकर मौत

आफ़ताब फ़ारूक़ी

 

प्रयागराज। जनपद में अलगकृअलग स्थानों पर बीते आठ घंटे के दौरान ट्रेन से गिरकर एक महिला समेत दो यात्रियों की मौत हो गई। पहली घटना रेलवे जंक्शन के समीप की है।
बिहार के रोहतास जिले के राजपुरा थाना क्षेत्र के बरना गांव निवासी पिनकी 26 वर्ष अपने पति गोविन्द पाण्डेय के साथ कहीं से ट्रेन में सवार होकर घर के लिए जा रही थी। बताया जा रहा है कि गुरूवार की भोर में रेलवे जंक्शन के समीप ट्रेन से गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। शव को चिकित्सकों ने अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतका के पति की सूचना पर शव का पंचनामा करके अन्त्य परीक्षण कराया।

दूसरी घटना करछना थाना क्षेत्र के गदियान गांव के समीप गुरूवार की सुबह हुई। बताया जा रहा है कि बिहार के अररिया जिला के भरगंवा थाना क्षेत्र के वीरनगर गांव निवासी जिवराईल 18 वर्ष पुत्र मो. अरजेकुल जीवन यापन के लिए दिल्ली शहर में रहकर दर्जी का काम करता था। वह दिल्ली से सवार होकर ट्रेन से बुधवार की रात घर जा रहा था। रास्ते में करछना के गदियानी गांव के समीप गुरूवार की सुबह चलती ट्रेन से अचानक जिवराईल गिरकर घायल हो गया। हादसे के बाद उसे उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पर परिवार के लोग गुरूवार दोपहर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।

aftab farooqui

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

20 mins ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

1 hour ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

2 hours ago