फिर दहला प्रयागराज विद्यालय के चपरासी की गोली मारके हत्या

तारिक खान

प्रयागराज..सोरांव थाना क्षेत्र के हाजीगंज स्थित राम लखन महाविद्यालय में आज सुबह एक चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी । घटना की सुचना पर स्थानीय लोगो का मजमा लग गया ।सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर पि एम् हाउस के लिए भेज दिया।
बताया जाता है कि योगेश कुमार यादव 38 पुत्र स्व परमानन्द यादव निवासी इस्माइलगंज सोरांव प्रयागराज जो की लगभग 6 साल से उसी महाविद्यालय में बतौर चपरासी कार्य करता था दो माह की छुट्टी के बाद कल वह पहले दिन ड्यूटी पर आया था और सुबह दूसरे दिन की ड्यूटी पर वह महाविद्यालय पहुंचा था और अपना कार्य कर रहा था तभी अचानक कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज आई तो महाविद्यालय में मौजूद अन्य लोगो ने जाकर देखा तो चपरासी योगेश की मौत हो चुकी थी लेकिन घटना के बाद से ही दूसरा चपरासी मझारी यादव निवासी मोरेहु वहां से लापता हो गया जिसकी जानकारी होने पर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी सुरु कर दी । घटना की जानकारी होने पर उसके परिवार के लोग भी वह आ पहुंचे ।

और चीख पुकार मच गयी ।

लघटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक गंगापार फोर्सके साथ वह पहुँच गये और घटना की पूरी जानकारी ली । घटना स्थल पर किसी प्रकार की कोई घटना न हो इसकेलिए वहां पर फाॅर्स लगा दी गयी थी । समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का कोई मुकदमा नहीं लिखा गया था । चपरासी योगेश के दो बच्चे एक बेटी 2 वर्ष की नव्या और एक बेटा 7 माह का प्रिंस है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *