ग़ाज़ीपुर – पानी भरे गड्ढे में डूबने से किशोर की मौत

विकास राय

 

गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक किशोर की मौत का मामला प्रकाश में आया है।ग्राम प्रधान बथोर मंजर हुसैन की सूचना पर पहुंची करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।बाद में पंचनामा के पश्चात शव को परिजनों को सौंप दिया गया। थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर इंद्रकांत मिश्रा ने बताया कि थाना क्षेत्र के बथोर गांव का रहने वाला साहिल (14) अपने दोस्तों के साथ सुबह लगभग ग्यारह बजे मुहम्मदाबाद चितबडागांव मार्ग के दक्षिण दिशा में चारमुखी भवानी के पास दो तीन लडको के साथ घुमने गया था। इसी दौरान वह पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा।साहिल पुत्र ऐनुल हसन उर्फ मिस्टर निवासी बथोर के गड्ढे में गिरते ही साथ के लडके चिल्लाने लगे।उस दौरान करीमुद्दीनपुर से लोग शव यात्रा में गौसपुर जा रहे थे।जब शवयात्रा में शामिल लोग घटना के बारे में सुने तो पानी में उतर कर उसे ढूंढने का प्रयास किये पर सफलता नहीं मिली।एक्सप्रेस वे के लिए घटना स्थल पर लगभग तीस फीट मिट्टी निकाली गयी है।कहीं कहीं चालीस फीट भी है और तेज बारिश का पानी उस गड्ढे में भरा हुवा है।

बाद में कोठियां से कुछ नाविक बुलाये गये तब जाकर तीन घंटे बाद बडी मेहनत से शाहिल का शव बाहर निकाला गया।किशोर की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों समेत गांव में कोहराम मच गया है।रविवार को भी थानाक्षेत्र के उतरांव करकट पुर में गड्ढे में डूबकर दो सगे भाई बहन की मौत हो गयी थी।शाहिल की असमय मौत पर करीमुद्दीनपुर प्रधान प्रतिनिधि राजेश राय.विनोद राय गुड्डू.रणजीत राय.रमेशचंद्र राय पहलवान. सुनील कुमार राय.डिम्पल राय.टिंकू राय समेत अन्य लोगों ने गहरा दुख ब्यक्त किया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *