30 जून 1994, जनपद वाराणसी से अलग कर भदोही जिला बनाने में मुलायम सिंह यादव की देन – जाहिद बेग

प्रदीप दुबे विक्की

भदोही/ भदोही की  सम्मानित जनता द्वारा मुझे 2012 में विधायक चुना गया और तब से लेकर मैंने भदोही के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, भदोही का नाम देश विदेशों में प्रचलित रहने के लिये मैने भदोही का नाम पुनः भदोही प्रदेश के उस समय वर्तमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जो खुद भदोही के बारे में सोचते रहते है, उनके द्वारा  भदोही कराया और मैंने आपके सहयोग के माध्यम से हर संभव प्रयास किया की भदोही का नाम कभी खराब ना हो सदन मैंजब साईकिल से जाता था और सदन में बोलता तो सब कहते थे कि साइकिल वाला विधायक भदोही का है।

इसलिए जितनी भी सरकारी योजनाएं जन कल्याण के लिए संभव हो सकती थी उसको क्रियान्वयन करने के लिए मैंने हर स्तर की लड़ाई लड़ी तब जाकर आज भदोही में कार्पेट मार्ट अस्पताल, मुसी में ,फायर स्टेशन,,  और स्टेशन रोड पर महिला विद्यालय निर्माण ,,बस डिपो दो ओवरब्रिज  भदोही से बावतपुर रोड भदोही से गोपीगज भदोही से मिर्जापुर भदोही से दुर्गागंजआदि अन्य सड़के व लाभकारी योजनाओं को जनता के बीच पहुंचा सका हूं मुझे गर्व है कि मैंने भदोही के विकास के साथ कभी समझौता नहीं किया।

आप सभी का स्नेह और भरोसा मुझ पर बना रहे इसका मैं प्रार्थी हूं। भदोही जिले के स्थापना दिवस पर समाजवादी पार्टी के रचयिता व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आभार प्रकट करता हु जो उन्होंने भदोही की जनता व मेरे पिता पूर्व सांसद स्व यूसुफ बेग के माँग पर अलग जिला की स्थापना किया व सभी सम्मानित भदोही वासियों को मैं जाहिद बेग पूर्व विधयाक शुभकामनाएं देता हूं, वादा करता हु की हमेशा भदोही के विकास के लिए खड़ा रहूँगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *