Categories: Crime

आरकेस्टा गोली काण्ड में तीन नामजद अभियुक्त गिरफ्तार

उमेश गुप्ता/हरिलाल प्रसाद 

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव ग्राम में बीते गुरुवार की रात में जनवासे में हो रहे आरकेस्टा डान्स में हुयी फायरिंग की घटना में नामजद तीन आरोपियों को उभांव पुलिस ने शनिवार की प्रातः करीब 5 बजे तुर्तीपार रेगुलेटर के पास से गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 12 बोर के दो अदद कट्टा, पांच अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर व एक बाईक तथा एक स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्हें मानवाधिकार नियमों के तहत आवश्यक कार्यवाही करते हुए  न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया।

उभांव थाने के निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुखबीर द्वारा शनिवार की प्रातः सूचना मिली कि उभांव ग्राम में हुयी फायरिंग की घटना में नामजद अभियुक्त खालिद पुत्र मु0 अब्दुल खैर, ताविस व ताहिर पुत्रगण मुसर्रफ निवासी ग्राम उभांव तुर्तीपार रेगुलेटर के पास हैं और एक बाईक व स्कूटर से भागने की फिराक में हैं। सूचना पाकर उप निरीक्षक विनोद सिंह यादव अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ अपनी हिकमत अमली से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर लिया।

माता तलासी में आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 12 बोर के दो अदद कट्टा, पांच अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर व एक बाईक तथा एक स्कूटी भी बरामद किया। शेष अभियुक्तों की तलास जारी है। जिनके खिलाफ कुर्की की कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। इस गिरफ्तारी की कार्यवाही में उप निरीक्षक राम सिंह, आरक्षी शतीश शर्मा, सोहन सोनकर, गांधी यादव शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

11 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

11 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

11 hours ago