चेयरमैन ने घरों में बांटा हरा व नीले रंग का कूडे़दान, कहा कुल 3600 घरों में बंटेगा

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्थानीय नगर पंचायत के नागरिकों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने व नगर को स्वच्छता प्रदान करने के लिए सोमवार को नगर पंचायत के अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्त द्वारा वार्ड नं0 12 में पलास्टिक का कूड़ादान वितरण किया गया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न वार्डो के नागरिकों को साफ सफाई के फायदे भी गिनायें।

उन्होने सभासदों की टोली संग भाजपा सरकार के स्वच्छता अभियान को मूर्त देने व नगर को साफ सुथरा रखने के लिए सोमवार को अभियान चलाया। और वार्ड नं. 12 में पहुंच कर नागरिकों को सफाई के लिए प्रेरित करते हुए इससे होने वाले फायदों के बारे में विस्तार से जानकारी दी तथा घर-घर में हरा व नीले रंग का कूड़ादान वितरित किया। चेयरमैन गुप्ता ने बताया कि नगर को स्वच्छ रखने के लिए सभी वार्डों के कुल 36 सौ घरों को दो-दो कूड़ेदान दिया जायेगा। ताकि लोग कूड़े को इधर-उधर न फेंक कर इस कूड़ेदान का प्रयोग करेगें।

इस मौके पर सभासदों में चंद्रभूषण वर्मा उर्फ पिक्की, परवेज हमजा, शिवमंगल गुप्ता विक्की, असलम गुड्डू, मिथिलेश, हबीबुल्ला, सुधीर वर्मा, मृत्युंजय गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, राजकुमार, मुन्ना प्रसाद, कन्हैया, टीपू सहित अन्य नागरिक मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *