Categories: CrimeSpecial

औराई (कोठरा) – अवैध रूप से चलती भांग की दूकान, सो रहा आबकारी और पुलिस विभाग

आदिल अहमद

औराई,भदोही। स्थानीय नगर सहित ग्रामीण ईलाकों के कोठरा बाजार में एक भांग की नई नई दूकान खुली है। यहाँ भाग बेचने वाले युवक का दावा है कि उसको इसके लिए नया लाइसेंस मिला है। हमने जब इस सम्बन्ध में आबकारी अधिकारी से फोन पर बात कर जानकारी हासिल किया (रेकार्डिंग सुरक्षित) तो आबकारी अधिकारी ने हमसे बताया कि किसी प्रकार का कोई लाइसेंस कोठरा बाज़ार में नहीं जारी किया गया है। अगर कोई दूकान चला रहा है तो वह निश्चित रूप से अवैध है। हमारी जानकारी में मामला नही था, अब जानकारी में आया है तो निश्चित रूप से कड़ी कार्यवाही होगी।

बता दें कि कोठरा में भांग खुले नये ठेके को लेकर क्षेत्र में चर्चा जोरो पर है। ठेके पर भांग बेचने वाले ने हमको इस सम्बन्ध में बताया कि नया लाइसेंस हुआ है भांग की दूकान का। इस दौरान हमने देखा कि मौके पर कुछ नाबालिग लड़के भी आकर भांग ले रहे है। इससे युवा वर्ग में जहां इस नशाखोरी की लत बढ़ रही है, वहीं राजस्व विभाग को भी चूना लग रहा है। मगर इस अवैध कारोबार के संचालन करने वाले लोग धड़ल्ले से काम कर रहे हैं, लेकिन इन पर प्रशासन की नजर नहीं पड़ रही है।

वही क्षेत्रीय नागरिको ने कैमरे के सामने आने से इनकार करते हुवे आरोप लगाया कि भांग की आड़ में जमकर गांजा भी बेचा जाता है। वही क्षेत्रीय जनता का आरोप है कि इस काले कारोबार को करने वाले युवक बड़े दबंग किस्म के है। जिसके कारण क्षेत्रीय जनता इनके काले कारोबार पर उंगली उठाने से डरती है। अब देखना होगा कि आबकारी निरीक्षक जानकारी हासिल होने के बाद क्या कार्यवाही करते है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago