क्षेत्र की समस्याओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने की भूख हड़ताल, आश्वासन के बाद खत्म हुई हड़ताल

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। आज सोमवार को नीलम फैक्ट्री सौ फुटा रोड पर चल रहे धरने पर पँहुची लोनी नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजीता धामा। सौ फुटा रोड पर जनता के दुारा समाजसेवी संगीता ठाकुर के नेतृत्व मे नाली-खडंजे व मुख्य मार्ग की समस्या को लेकर धरना दिया जा रहा था जिसमे संगीता ठाकुर जी भूख हडताल पर बैठी थी जैसे ही इस विषय मे लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा को जानकारी हुई वो तुरंत कालोनिवासियों के बीच पँहुची तथा उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुना।

इस अवसर पर कालोनिवासियों को संबोधित करते हुये श्रीमती रंजीता धामा ने कहा कि लोनी मे पिछले काफी समय से लगातार विकास कार्य चल रहे हैं लेकिन फिर भी कुछ जगह पर कार्य नही हुये हैं इसकी जानकारी मुझे भी है। इस अवसर पर संगीता ठाकुर व सर्वसमाज के दुारा रंजीता धामा को ज्ञापन दिया गया जिसमे उनके मुख्य मार्ग पर सडक व दोनों तरफ नाले बनवाने के लिये निवेदन किया गया। रंजीता धामा ने कहा कि आप लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निराकरण कराया जायेगा व जल्द ही इस सडक के लिये टेण्डर लगाया जा रहा है जो कि जल्द से जल्द पूरा हो जायेगा तथा आप सभी की समस्या का निराकरण कर दिया जायेगा।

इस अवसर पर रंजीता धामा ने भूख हड़ताल पर बैठी संगीता ठाकुर को जूस पिलाकर उनकी भूख हड़ताल समाप्त करायी तथा उनकी समस्याओं को जल्द समाप्त कराने को लेकर आश्वस्त किया। इस अवसर पर संतोष देवी, सत्यवती देवी, कैलाशो देवी, सुनहरी, फिरोज, रवि शर्मा, छोटे अल्वी, इमरान कुरैशी, दिलशाद, बलराज, रंजन, सोनू आरसी सहित सैकड़ों की संख्या मे कालोनिवासी उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *