बिल्थरारोड (बलिया) – पूरी अकीदत के साथ ईदगाहों पर अदा की गई ईद की नमाज

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। पूरे देश मे ईद उल फितर का पर्व मनाने में मशगूल है वही यहां के मुस्लिम बन्धुओ ने भी बुधवार को प्रातः 6.45 बजे स्थानीय नगर के उमर गंज स्थित ईदगाह में एवं बिठुआ स्थित ईदगाह में प्रातः 8.15 बजे ईद की नमाज अदा की गई। उमर गंज में हफीज महमूद आलम एवं बिठुआ में मौलाना हाजिक नदवी द्वारा नमाज पढ़ाई गयी। इसके अलावे पूरे इलाके में भी शांति पूर्ण वातावरण में ईद की नमाज सम्पन्न हुई। नमाज बाद सभी लोग एक दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकवाद दी।

ईदगाह स्थल पर ही परमपरा को निभाते हुए सपा के पूर्व विधायक गोरख पासवान ने अपने साथियों संग मुस्लिम बन्धुओ से गले मिलकर ईद की मुबारकवाद दी। मुस्लिम बन्धुओ के यह पहुंच कर सेवई, रंग विरंग के पकवानों के साथ शाकाहारी व्यंजनों का टेस्ट लिया। इस मौके पर ग्राम प्रधान बिठुआ कौशिल्या देवी, रुद्रप्रताप यादव, राजू सिंह, राम लखन पासवान, राम मनोहर गांधी, रामसरन चौहान आदि मौजूद रहे।

सुरक्षा ब्यवस्था में नवागत एसडीएम मोतीलाल यादव, तहसीलदार दूधनाथ राम गौतम, उभांव थाने के कोतवाल राजेश कुमार सिंह व पुलिस चौकी सीयर के प्रभारी योगेन्द्र प्रसाद सिंह सदल बल सक्रिय दिखे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *