चीनी मिल के कर्मचारियों ने किया बकाये वेतन के भुगतान की मांग को लेकर प्रधान प्रबंधक का घेराव, मिला जल्द समाधान का आश्वासन

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ. किसान सहकारी चीनी मिल घोसी के कर्मचारियों ने बुधवार को चीनी मिल वर्कर्स यूनियन के तत्वावधान में कई माह के बकाये वेतन के भुगतान को लेकर प्रधान प्रबंधक का घेराव किया और मांग किया कि कर्मचारियों के समस्याओ का जल्द से जल्द समाधान किया जाये।

किसान सहकारी चीनी मिल घोसी के कर्मचारियों का विगत छः माह से वेतन नहीं मिल रहा है । जिससे कर्मचारियो के समक्ष रोजी रोटी के लाले पड़ गये है। तो वही दवा, ईलाज व बच्चों का पढ़ाई लिखाई प्रभावित हो रही है। इसके अलावा सेवानिवृत कर्मचारियों को 2014से ग्रेच्यूटी का भुगतान नहीं हो रहा है और 2016से पीएफ का भी पैसा जमा नहीं हो रहा है । इन समस्याओं को लेकर शासन स्तर से समाधान कराने का मांग किया है।

इस सम्बंध में प्रधान प्रबंधक केएम सिंह ने मांग पत्रक प्राप्त करते हुए उचित कार्यवाई का आश्वाशन दिया तो घेराव समाप्त हुआ। इस अवसर पर जमानत अब्बास उर्फ भोलू , शिवाकांत मिश्रा , राणा प्रताप सिंह , लक्ष्मण मिश्रा , महातम प्रसाद, अजय श्रीवास्तव, इम्तेयाज़ अहमद, नागेन्द्र पाण्डेय, पलकधारी चौरसिया, भागीरथी मौर्या, सूर्यकांत मिश्रा आदि सहित सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *