देखे वीडियो – मेरठ में किन्नरों का थाने पर हंगामा, फिर पुलिस ने जमकर चटकाई लाठियां

सिद्धार्थ शर्मा

मेरठ। बधाई माँगने के नाम पर किन्नरों का हंगामा करना अक्सर चर्चा का विषय बनता है। इसी तरह आज उत्तर प्रदेश के मेरठ में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों ने लालकुर्ती क्षेत्र के फव्वारा चौक के पास एक घर में जमकर उत्पात मचाया। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को दौड़ा दिया।

इस घटना के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे गये और वहां जबरदस्त हंगामा किया। पुलिस के समझाने पर भी जब वे नहीं माने तो पुलिस ने जमकर लाठियां भाजीं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह से मेरठ के थाना लाल कुर्ती में किन्नरों की पिटाई हो रही है। यह पिटाई खुद इंस्पेक्टर लाल कुर्ती करते भी दिखाई दे रहे है।

किन्नरों ने इस दौरान अर्धनग्न होकर थाने में जमकर तांडव मचाया। जिसके बाद पुलिस का गुस्सा फूट पड़ा। थाना लाल कुर्ती के इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने किन्नरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जिसमें कई किन्नरों के कपड़े तक फट गए।

घटना के सम्बन्ध में एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा है कि उपद्रव पैदा करने के बाद किन्नरों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर पुलिस ने जरूरत से ज्यादा बल प्रयोग किया होगा तो उसकी जांच भी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *