Categories: Crime

वाह रे इन्साफ-पिटा भी पत्रकार और उसके खिलाफ ही दर्ज हो गया मुकदमा, पत्रकारों ने दिया चेतावनी, इन्साफ के लिए लड़ेगे हर लड़ाई

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। जनपद के लोनी थानांतर्गत त्यागी मार्किट विकास नगर में घर मे सोते पत्रकार विश्वनाथ त्यागी पर हुए जानलेवा हमले व कीमती सामान नकदी लूटने के मामले में पुलिस का अमानवीय चेहरा दिखा है। पीड़ित पत्रकार की तहरीर पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया। मगर दर्ज करने से पहले चौकी प्रभारी व थाना प्रभारी ने विपक्षियों की तहरीर पर भी पत्रकार के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

शनिवार को लोनी साहिबाबाद मुरादनगर से आये पत्रकारो ने सीओ लोनी से मिलकर निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की। मामले में पत्रकारो को सीओ राजकुमार पांडेय ने निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही का आश्वासन तो दिया मगर पत्रकारो को कोई संतोष जनक जवाब न देते हुए अपने पुलिस वालो की तरफदारी करते नजर आए। जिससे सभी पत्रकार पुलिस की कार्यशैली और साथी पत्रकार के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे से काफी आहत हुए है।

मामले में पत्रकार रोष व्याप्त है और उन्होंने आह्वाहन करते हुवे कहा है कि जब तक साथी पत्रकार को न्याय नही मिलता ,तब तक लोनी कोतवाली की प्रेस कांफ्रेंस व गुड़ वर्क का बहिष्कार करेंगे। वही पीड़ित पत्रकार का आरोप है कि उससे डाबर तालाब चौकी प्रभारी कुँवर सिंह केवल इसीलिये रंजिश रखते है कि उसने शिकायत कर बड़े स्तर पर हो रहे गांजे के कारोबार को बंद करा दिया था। आरोप है कि उसी समय से चौकी प्रभारी पत्रकार से रंजिश रखते थे और मौके की तलाश में थे। अब जब उस पर हमला हुआ तो थाना प्रभारी व सीओ लोनी को गलत जानकारी देकर पत्रकार के खिलाफ ही मुकदमा पंजीकृत करवा दिया है.

जब इस बारे में सीओ लोनी से पूछा गया तो उन्होंने बयान के आधार पर धारा बढ़ जाएगी। पुलिस की कार्यशैली से लोनी के पत्रकार आक्रोशित है और आगे की रणनीति पर विचार कर रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

22 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

23 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

23 hours ago