गलत साइड से आये तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन मासूमो सहित बाइक सवार की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

तारिक खान

कौशाम्बी. कौशांबी में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करना एक परिवार को जिंदगी भर का दर्द दे गया। गलत साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक व उसके तीन मासूम बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल पत्नी को नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना कोखराज थाना क्षेत्र के ककोड़ा गांव के नजदीक नेशनल हाईवे 2 की है।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के पथरावा गांव निवासी राजकरण की ससुराल प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में है। राजकरण अपने साले सरीला की शादी में शामिल होकर बाइक से पत्नी अनीता देवी, सात साल के बेटे करण, पांच साल की बेटी अंजलि व छह माह के बेटे बाबू के साथ वापस अपने घर लौट रहा था। एक ही बाइक में पांचों लोग सवार थे और उस पर लगभग पचास किलो अनाज लदा हुआ था। बाइक जैसे ही कोखराज थाना क्षेत्र के ककोड़ा गांव के नजदीक पहुंची तभी सामने से नेशनल हाईवे 2 पर गलत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ने राजकरण की बाइक ने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगने से बाइक सवार सभी लोग सड़क पर जा गिरे। सड़क पर गिरे सभी लोगों को ट्रक रौंदता हुआ भाग निकला।

हादसे में मौके पर ही राजकरण उसके बेटे करण, बाबू व बेटी अंजली की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पत्नी अनीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने कोखराज पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को नजदीक के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। सभी शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटनास्थल पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार का कहना है घटना के बाद फरार ट्रक की तलाश की जा रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *