साक्षी महाराज का विवादित बयान – बताया ममता बनर्जी को हिरण्य कश्यप के खानदान की

आदिल अहमद

कोलकाता. अपने बिगड़े बोल के लिए मशहूर साक्षी महाराज ने आज एक बार फिर से विवादित बयान देते हुवे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हिरण्य कश्यप के खानदान की बताया है. तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच बढ़ते तनाव के बीच ये बयान कई सियासी मायने रखता है। बताते चले कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों में हार का सामना करने वाली तृणमूल कांग्रेस के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए बीजेपी ने जय श्री राम लिखा दस लाख पोस्टकार्ड भेजने का फैसला किया है। वहीं बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हिरण्य कश्यप के खानदान की बताया है।

हरिद्वार में साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी को हिरण्य कश्यप की खानदान का बताया, जो जयश्री राम बोलने पर जेल भेजने की बात करती हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल का नाम आते ही त्रेता युग की याद आती है। जब राक्षस राज हिरण्य कश्यप ने जयश्री राम बोलने पर अपने बेटे को जेल में डाल कर यातनाएं दी थीं।

बंगाल में ममता भी यही कर रही हैं। जयश्री राम बोलने पर जेल में डाल रही हैं और यातनाएं दे रही हैं। ममता कहीं हिरण्य कश्यप के खानदान की तो नहीं हैं? साक्षी महाराज ने कहा कि ममता का शासन अलगाववाद से कम नहीं है। इससे बंगाली आहत हैं और इसका खामियाजा ममता को भुगतान पड़ेगा। विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *