Categories: UP

फर्रुखाबाद: चली पुलिस विभाग में तबादला रेल, रातों रात बदल गये आठ कोतवाल

रॉबिन कपूर

फरुखाबाद। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल मिश्र ने जिले की कानून व्यवस्था में दम भरते हुए बीती रात में ही आठ कोतवाल की तैनाती में फेरबदल कर दिया गया है।

कोतवाली फर्रुखाबाद के कोतवाल रवि श्रीवास्तव को क्राइम ब्रांच का प्रभारी बनाया गया। वहीं क्राइम ब्रांच प्रभारी संतोष मिश्रा की कोतवाली फर्रुखाबाद में इंस्पेक्टर पद पर तैनाती की गई। थाना कमालगंज के इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह को थाना राजेपुर भेजा गया। कोतवाली कायमगंज के इंस्पेक्टर जसवंत सिंह की कमालगंज थानाध्यक्ष पद पर तैनाती की गई।

मोहम्मदाबाद के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर जेपी शर्मा की कोतवाली कायमगंज के इंस्पेक्टर पद पर नियुक्ति की गई। राजेपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा को मोहम्मदाबाद कोतवाली का इंस्पेक्टर बनाया गया। थाना शमशाबाद थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जयंती प्रसाद गंगवार को पुलिस अधीक्षक का पीआरओ नियुक्त किया गया। एसपी के पीआरओ रामबाबू सिंह की थानाध्यक्ष शमशाबाद पद पर तैनाती की गई।

एसपी ने तुरंत ही तबादले स्थल पर आमद कराने का आदेश दिया। इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने रात में ही कोतवाली फर्रुखाबाद का चार्ज ग्रहण कर लिया। इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने रवानगी करा दी। इंस्पेक्टर रामबाबू सिंह ने रात में ही थाना शमसाबाद का कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago