Categories: Crime

अवैध असलहो संग मऊ पुलिस ने धर दबोचे तीन शातिर बदमाश

संजय ठाकुर

मऊ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देशन में अपराध/अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना दक्षिणटोला पुलिस को उस समय अहम सफलता हाथ लगी जब दिनांक 23.07.19 को देखभाल क्षेत्र व चेकिंग के दौरान जरिये मुखबिर की सूचना पर कि काशीराम आवास प्रेमनगर चकिया में कुछ लड़के किराये का कमरा लेकर रहते है जिनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं.

इस पर तत्काल उक्त स्थान पर घेराबंदी कर उस कमरे की तलाशी लेने का प्रयास किया गया तो उस कमरे में मौजूद लोगो ने पुलिस के कार्य में बाधा डालते हुये अवरोध उत्पन्न करने लगे, इस पर आवश्यक बल प्रयोग करते हुये उक्त तीनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया तथा तलाशी के दौरान उक्त व्यक्तियों के कब्जे से एक-एक अवैध पिस्टल व एक अवैध चाकू बरामद किया गया।

इस सम्बन्ध में थाना स्थानीय पद उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध क्रमशः मु0अ0सं0 127,128,129,130/19 धारा 186,353 भादवि 3/7/25 व 4/25 आयुद्ध अधि0 का अभियोग पंजीकृत किया गया। गिरफ्तारशुदा अभियुक्तो क्रमशः शमसुद्दीन पुत्र कमरुद्दीन निवासी साईं की तकिया थाना दक्षिणटोला मऊ। जिसके पास से एक पिस्टल व जिंदा कारतूस व प्रेयस शशांक पाण्डेय पुत्र श्रीप्रकाश निवासी फातिमा चौराहा थाना कोतवाली मऊ।जिसके पास से एक पिस्टल व जिंदा कारतूस, तथा राजू गिरी पुत्र सूर्यनाथ निवासी हरिकेशपुरा थाना कोतवाली मऊ। के पास से एक अदद अवैध चाकू बरामद किया गया है.

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

59 mins ago

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

2 hours ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

19 hours ago